Katni Rithi Crime News: रेल पुलिया के नीचे संदिग्धावस्था में एक और युवती का शव बरामद

Advertisements

कटनी/रीठी। रीठी थाना अंतर्गत कटनी-बीना रेलखंड के सिमरा रेल फाटक के समीप मिले एक युवती के शव की गुत्थी सुलझाकर पुलिस ने राहत की सांस ली ही थी कि इसी स्थान से कुछ दूरी पर घर से खेत निकली हरदुआ निवासी एक 35 वर्षीय युवती की रेल पुलिया के नीचे गले में गमछा बंधी लाश मिलने से सनसनी फैल गई।

गले में बंधा है गमछा, नाक से निकल रहा खून, मर्ग कायम कर जांच में जुटी रीठी पुलिस

परिजनों व मायकेपक्ष ने इस मामले में भी हत्या का संदेह व्यक्त किया है। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है। इस संबंध में सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ग्राम हरदुआ निवासी 35 वर्षीय पार्वती पति स्वर्गीय अशोक कुम्हार 1 मार्च की शाम 6 बजे घर से खेत जाने के लिए निकली।

इसके बाद वह वापस नहीं लौटी। चिंतित परिजन खोजखबर लेने खेत पहुंचे तो पार्वती वहां भी नहीं मिली। दूसरे दिन 1 मार्च को ससुर मंगीलाल कुम्हार ने बहू पार्वती के लापता होने की सूचना पुलिस को दी।

पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर लापता पार्वती की तलाश शुरू की। इसी बीच कटनी-बीना रेलखंड पर हरदुआ स्टेशन व सिमरा रेल फाटक के बीच स्थित ऊमर खोल रेल पुलिया के नीचे लापता पार्वती का गले में गमछा बंधा शव देख ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा कार्रवाई के बाद शव को पीएम के लिए रीठी अस्पताल भेजा। मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी गई है।

गौरतलब है कि कुछ दिन पूर्व सिमरा रेल फाटक के समीप ग्राम सगौड़ी निवासी 26 वर्षीय रूपा सिंह का शव बरामद किया गया था, जो बाद में हत्या निकली और पुलिस ने हत्या के आरोप में रूपा के प्रेमी बिलहरी निवासी हरीश बर्मन को गिरफ्तार किया था।

वहीं अब एक और महिला का संदिग्ध अवस्था में शव मिलने से जहां एक और क्षेत्र में सनसनी का माहौल है तो पुलिस के लिए यह मामला भी चुनौती बन गया है।

परिजनों ने व्यक्त किया हत्या का संदेह

मृतिका पार्वती के ससुर मंगीलाल कुम्हार तथा पिता बड़वारा थाना अंतर्गत ग्राम कांटी निवासी भूरा कुत्हार ने मामले में पार्वती की हत्या का संदेह व्यक्त किया है।

बताया जाता है कि पार्वती के पति अशोक की लगभग 4 वर्ष पूर्व दुर्घटना में मौत हो गई है तथा उसके तीन बच्चे भी हैं। घटनास्थल पर मृतिका के ब्लाउज के अंदर एक कीपेड मोबाइल भी मिला जो बंद था।

हालांकि पार्वती के शरीर मे कोई भी चोट के निशान नहीं थे केवल हल्का ताजा खून नाक से निकल रहा था। पार्वती के गले में सफेद रंग का एक गमछा भी बंधा पाया गया।

वहीं मृतिका की चप्पल घटनास्थल से आधा किलोमीटर दूर खेत पर पाई गई। जिससे परिजनों ने उसकी गमझे से गला दबा कर हत्या का संदेह व्यक्त किया है।

Advertisements