Income Tax Raid In Damoh: आयकर अधिकारियों ने छापे के दौरान पानी की टंकी से निकाले 500 और 2000 रुपये के नोट्स को हेयर ड्रायर से सुखाया, वीडियो हुए वायरल

Advertisements

Income Tax Raid I   मध्य प्रदेश के दमोह में शराब कारोबारी शंकर राय और उनके भाइयों के घर आयकर छापे में करोड़ों रुपये की नगदी बरामद हुई थी। इसमें नोटों से भरा एक बैग पानी की टंकी से निकाला गया था। अब इसके दो वीडियो सामने आए हैं।

मध्य प्रदेश के दमोह में शराब कारोबारी शंकर राय और उनके भाइयों के घर आयकर छापे में करोड़ों रुपये की नगदी बरामद हुई थी। इसमें नोटों से भरा एक बैग पानी की टंकी से निकाला गया था। अब इसके दो वीडियो सामने आए हैं। एक वीडियो में अधिकारी पानी की टंकी से नोटों से भरे बैग निकाल रहे हैं। दूसरे वीडियो में आयकर अधिकारियों ने पानी से निकाले नोटों को जमीन पर बिछाकर रखा है और हेयर ड्रायर व कपड़ों को इस्त्री करने में इस्तेमाल होने वाली प्रेस का इस्तेमाल नोट सुखाने में हो रहा है।

इसे भी पढ़ें-  कटनी कोरोना अपडेट : 616 सेम्पल की रिपोर्ट में सीएमएचओ सहित आधा सैकड़ा नए पॉजीटिव केस

प्राप्त जानकारी के अनुसार आयकर विभाग ने राय परिवार से करीब 3 करोड़ रुपये नगद बरामद किए हैं। राय परिवार को छापे की भनक लग गई थी। इस वजह से आयकर अधिकारियों से बचाने के लिए बैग्स में भरकर नोटों को पानी की टंकी में छोड़ दिया गया था। आयकर अधिकारियों ने उसका पता लगाया। उन थैलों को बाहर निकाला। नोटों को सुखाया और फिर बैंकों से मंगाई गई नोट गिनने की मशीन से उन्हें गिना। पानी की टंकी से करीब एक करोड़ रुपये निकाले जाने का दावा किया जा रहा है। यह राशि 2000 और 500 रुपये के नोटों में है। ‾

इसे भी पढ़ें-  कटनी कोरोना अपडेट: 647 सेम्पल की रिपोर्ट में 58 नए पॉजिटिव केस

एक वीडियो में अधिकारी पानी की टंकी से नोटों से भरे बैग निकाल रहे हैं। दूसरे वीडियो में आयकर अधिकारियों ने पानी से निकाले नोटों को जमीन पर बिछाकर रखा है और हेयर ड्रायर व कपड़ों को इस्त्री करने में इस्तेमाल होने वाली प्रेस का इस्तेमाल नोट सुखाने में हो रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आयकर विभाग ने राय परिवार से करीब 3 करोड़ रुपये नगद बरामद किए हैं। राय परिवार को छापे की भनक लग गई थी। इस वजह से आयकर अधिकारियों से बचाने के लिए बैग्स में भरकर नोटों को पानी की टंकी में छोड़ दिया गया था। आयकर अधिकारियों ने उसका पता लगाया। उन थैलों को बाहर निकाला। नोटों को सुखाया और फिर बैंकों से मंगाई गई नोट गिनने की मशीन से उन्हें गिना। पानी की टंकी से करीब एक करोड़ रुपये निकाले जाने का दावा किया जा रहा है। यह राशि 2000 और 500 रुपये के नोटों में है।

Advertisements