Katni Crime: कार का कांच तोड़कर नगदी व आभूषणों से भरा बैग ले गए बदमाश

Advertisements

Katni Crime कटनी। शहर में उठाईगिरी व दिनदहाड़े बाजार आए लोगों के साथ चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही है।

कोतवाली के अस्पताल रोड क्षेत्र में कार से 50 हजार रूपए व शाहनगर निवासी एक वृद्ध के आटो में सफर के दौरान एक लाख रूपए पार होने की घटनाओं में पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी तो दूर उनका सुराग भी नहीं लगा पाई थी कि कल सोमवार को दिनदहाड़े बरही रोड स्थित अभया होटल के पास खड़ी एक कार का कांच तोड़कर चोरों ने नगदी व आभूषणों से भरा बैग पार कर दिया।

बैग में 50 हजार रुपए नगद व लगभग 4 तोले के सोने के आभूषण सहित आई कार्ड, बैंक लॉकर की चाबी रखी हुई थी। इस नई घटना में भी पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के विरूद्ध मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू की है लेकिन वारदात के 24 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। पुलिस ने बताया कि कैमोर निवासी सुधीर तिवारी किसी कार्य से कटनी आए हुए थे।

कोतवाली के बरही रोड क्षेत्र स्थित अभया होटल के पास अपनी कार खड़ी कर किसी दुकान में खरीदी करने के लिए गए। इस दौरान कार का कांच चोरों ने तोड़ दिया और कार में रखे बैग को लेकर फरार हो गए।

शहर में बढ़ी उठाईगिरी व चोरी

पूर्व की घटनाओं में भी पुलिस को नहीं मिली सफलता, नई घटना से पुलिसिंग पर सवालिया निशान

पीडि़त सुधीर तिवारी ने बताया कि बैग में 50 हजार रुपए नगद, 4 तोले के सोने आभूषण, बैंक के लॉकर की चाबी, आई कार्ड सहित अन्य दस्तावेज रखे हुए थे। उन्होंने बताया कि आभूषण वे बैंक लॉकर में रखने के लिए लेकर आए थे। पुलिस शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी चोरी की तलाश शुरु कर दी है। चोरों की तलाश में पुलिस टीम द्वारा क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है।

हालांकि घटना के 24 घंटे बाद भी आरोपियों के संबंध में पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगे थे। गौरतलब है कि इसके पूर्व अस्पताल रोड क्षेत्र में रीवा निवासी पीडब्लूडी ठेकेदार की कार से भी अज्ञात बदमाश 50 हजार रूपयों से भरा बैग पार कर चुके हैं। इसके अलावा शाहनगर से खरीददारी करने आ रहे एक वृद्ध के आटो में सफर के दौरान बदमाशों ने लगभग एक लाख रूपए पार कर दिए थे। इन घटनाओं में भी पुलिस केे हाथ खाली हैं।

बाइक से दवा कारोबारी का बैग भी ले गए बदमाश

उधर बरही रोड क्षेत्र में कार का कांच तोड़कर नगदी व आभूषण से भरा बैग पार करने की घटना के पूर्व अस्पताल रोड क्षेत्र में दवा कारोबारी पंकज शर्मा भी वारदात का शिकार हुए।

बताया जाता है कि सोमवार की सुबह अशोक कालोनी निवासी दवा कारोबारी पंकज शर्मा जिला अस्पताल के मुख्य प्रवेश द्वार पर स्थित शर्मा केमिस्ट नामक दुकान खोलने पहुंचे।

इस दौरान उन्होनें अपना बैग बाइक में टंगा रहने दिया और दुकान की शटर खोलने लगे। इसी बीच पहले से घात लगाए बैठे एक बदमाश उनकी बाइक में टंगा बैग लेकर चंपत हो गया। बैग में महंगा चश्मा, एसी का रिमोट सहित कुछ गर्म कपड़े रखे हुए थे।

Advertisements