Katni Road Accident: ट्रक ने बाइक को रौंदा, एक ही गांव के लड़का-लड़की की मौत

Advertisements

Katni Road Accident कटनी। बड़वारा थाना अंतर्गत कटनी-शहडोल मार्ग के बंदरी मोड़ पर ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार युवक-युवती की मौत हो गई। युवक-युवती एक ही गांव के थे तथा बाइक में सवार होकर घुमने के लिए निकले थे।

शहडोल मार्ग के बंदरी मोड़ पर दर्दनाक हादसा

बड़वारा थाना प्रभारी अंकित मिश्रा ने बताया कि थाना अंतर्गत ग्राम गोपालपुर निवासी 18 वर्षीय रितेश सिंह पिता दर्शन सिंह गौड़ व 16 वर्षीय पूजा उर्फ प्रभा पिता रामानुज विश्वकर्मा एक ही स्कूल में पढ़ते हैं तथा कल दोपहर दोनों बाइक में सवार होकर घूमने के लिए निकले थे।

इसीदौरान कटनी-शहडोल मार्ग के बंदरी मोड़ पर तेज रफ्तार बाइक की भिड़ंत ट्रक से हो गई और ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार रितेश व पूजा की दर्दनाक मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शव पीएम के लिए अस्पताल भेजे।

इसे भी पढ़ें-  Story Of Dashahari Aam : दशहरी आम के जनक की: तीन सौ साल है इस पेड़ की उम्र, 1600 वर्ग फीट में है फैला, पढ़ें इससे जुड़ा इतिहास

जहां शवपरीक्षण के बाद दोनों के शव अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिए गए। बताया जाता है कि आज दोनों का अंतिम संस्कार एक साथ अत्यंत गमगीन व शोकपूर्ण माहौल में किया गया। उधर पुलिस ने दुर्घटना को अंजाम देने वाले ट्रक को जप्त करते हुए चालक के विरूद्ध मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Advertisements