Katni: शादी की खुशियां मातम में बदली चचेरे भाई की विद्युत करंट से मौत

Advertisements

कटनी। स्लीमनाबाद थाना अंतर्गत ग्राम छपरा में रविवार की रात वैवाहिक कार्यक्रम चल रहा था कि उसी दौरान हाईटेंशन तार की चपेट में आने से युवक की जान चली गई ।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम छपरा में प्रभु दयाल जयसवाल की बेटी का वैवाहिक कार्यक्रम चल रहा था रात्रि 1:30 बजे के आसपास दीपक जयसवाल पिता सुरेंद्र जायसवाल उम्र 24 वर्ष छत पर किसी काम से गया जहां हाईटेंशन तार से लगा पाए में करंट आने के कारण वह बुरी तरीके से झुलस गया कटनी इलाज हेतु ले जाते समय उसने रास्ते में दम तोड़ दिया।

जयसवाल परिवार के वैवाहिक समारोह की खुशियां मातम में बदल गई ग्रामीणों ने बताया कि घर के छत के ऊपर से 11 केवी की हाईटेंशन तार गई हुई थी वैवाहिक आयोजन के दौरान छत पर टेंट लगा हुआ था करीब से टेंट के पाइप लगे हुए थे उसी पाइप में अचानक करंट दौड़ गया और दीपक जायसवाल उस घटना का शिकार हो गया पोस्टमार्टम कटनी जिला चिकित्सालय
आज हुआ अंतिम संस्कार 1 दिन पहले जहां खुशियों का माहौल था वही पलक झपक से दूसरे दिन तो तेरे भाई की मौत से माहौल गमगीन हो गया और दूसरे दिन भाई का गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार किया गया।

जहां बड़ी संख्या में समाज के वह गांव के लोगों ने पहुंचकर अंतिम श्रद्धांजलि गमगीन माहौल में मृतक को का अंतिम संस्कार ग्राम छपरा के मुक्तिधाम मैं किया गया।

Advertisements