Katni Crime News: प्रेमी ने गला घोंटकर की थी युवती की हत्या

Advertisements

कटनी। बरही थाना अंतर्गत तैय्यब नगर में युवती की लाश मिलने के मामले में पुलिस ने अहम सुराग जुटाने के साथ ही उसकी हत्या के आरोप में उसके ही प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि अभी मामले के खुलासे से पुलिस ने पर्दा नहीं उठाया है तथा आरोपी की गिरफ्तारी की अधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

इस संबंध में सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया कि युवती ब्योहारी क्षेत्र की रहने वाली थी तथा घटना दिनांक को वो किसी ट्रेन से अपने प्रेमी के साथ बरही के खन्ना बंजारी स्टेशन में उतरी। बताया जाता है कि खन्ना बंजारी स्टेशन में उतरने के बाद दोनों सूनसान जगह पर पहुंचे। इसीदौरान युवती के मोबाइल में किसी का फोन आया।

फोन उसके प्रेमी ने ही उठाया और इसी के बाद उसने गला घोंटकर युवती की हत्या करने के बाद फरार हो गया। सूत्रों ने बताया कि युवती के मोबाइल पर आने का वाला फोन उसके एक और प्रेमी का था। जिसके बाद ही उसके साथ आए प्रेमी का माथा ठनका और उसने क्रोध में आकर युवती की हत्या कर दी। बताया जाता है कि ब्योहारी से बरही पहुंचे युवती के परिजनों की जानकारी के बाद पुलिस को यह सफलता मिली।

गौरतलब है कि खन्ना बंजारी रेलवे स्टेशन के समीप चार दिन पहले एक युवती की झाडिय़ों में लाश मिली थी। पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार जैन, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनोज केडिया के दिशा निर्देश व विजयराघवगढ़ एसडीओपी शिखा सोनी के मार्गदर्शन में बरही थाना प्रभारी संदीप अयाची अपनी पूरी टीम के साथ मामले की गुत्थी सुलझाने में लगे हुए थे।

Advertisements