अजब-गजब: चीन पर हमला करने वाले हैं एलियंस! आसमान में दिखा खौफनाक नजारा, दहशत में ड्रैगन

Advertisements

अजब-गजब:  दुनिया में एलियन की बात की जाती है, लेकिन इनके अस्तित्व का अभी तक कोई सबूत नहीं है। कई बार लोगों ने आसमान में UFO देखने का दावा किया है। कई अमेरिकी अधिकारियों ने आरोप लगाया है कि अमेरिका ने एलियंस से जुड़ी जानकारी को छिपाया है। अब एक बार फिर एलियंस को देखने का दावा किया गया है। इस बार यह दावा चीन के एक पायलट और उसके सहयोगी ने किया है।

चीन के एयरफोर्स एक्सपर्ट ने दावा किया है कि  उसने 24 नवंबर को एलियंस देखा था। एक्सपर्ट का कहना है कि जब वह ताइवान और हाॅग-काॅग के बीच उड़ान भर रहा था उस दौरान उसने आसमान में एलियंस की सेना (Fleet Of UFO Spotted) को देखा था। पायलट और उसके सहयोगी ने एलियंस की सेना को कैमरे में कैद भी किया है। दोनों ने इसके सबूत के लिए वीडियो बनाया है। कॉकपिट के अंदर से बनाई गए वीडियो में 12 चमकीली चीजें दिखाई दी रही हैं जिन्हें UFO बताया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें-  Story Of Dashahari Aam : दशहरी आम के जनक की: तीन सौ साल है इस पेड़ की उम्र, 1600 वर्ग फीट में है फैला, पढ़ें इससे जुड़ा इतिहास

चीन पर हमला करने वाले हैं एलियंस! – फोटो : Youtube: UFO Sightings Daily
चीन के एयरफोर्स एक्सपर्ट ने जो वीडियो जारी किया है उसमें पहले 9 यूएफओ नजर आते हैं। वीडियो के बीच में 12 और फिर 9 यूएफओ दिखाई देते हैं। वीडियो देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि एलियंस शक्ति प्रदर्शन कर रहे हों।
पायलट ने जब वीडियो बनाया तो वह कह रह रहा है कि यह ना जाने क्या चीज है। इस रहस्य्मयी स्पेसक्राफ्ट में लाइट्स जलती और बुझती दिखाई दे रही है। पायलट का कहना है कि यह वैसा लग रहा था कि जैसे कोई सेना अपना शक्ति प्रदर्शन कर रही हो।
यूट्यूब पर UFO के इस वीडियो को UFO Sightings Daily नाम के अकाउंट शेयर किया गया है। लिखा गया है कि हांगकांग, चीन के ऊपर यूएफओ की फ्लीट। सोशल मीडिया पर कई यूजर्स का कहना है कि एलियंस चीन पर हमले की तैयारी में हैं।

इसे भी पढ़ें-  Story Of Dashahari Aam : दशहरी आम के जनक की: तीन सौ साल है इस पेड़ की उम्र, 1600 वर्ग फीट में है फैला, पढ़ें इससे जुड़ा इतिहास

 

Advertisements