Katrina Di Shadi: हाथों पर विक्की के नाम की मेहंदी लगवाती दिखीं कटरीना!, हल्दी सेरेमनी के बाद होगी पूल पार्टी

Advertisements

Katrina Di Shadi: विक्की कौशल और कटरीना कैफ की राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित एक शाही होटल में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों की शादी 7-9 दिसंबर तक चलेगी। बीते रोज कटरीना की मेहंदी सेरेमनी थी। हालांकि इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने नहीं आईं। 8 दिसंबर की सुबह 11 बजे कपल की हल्दी सेरेमनी होगी और फिर पूल पार्टी होगी। खबरों की मानें तो अभी तक करीब 50 से ज्यादा मेहमान पहुंच चुके हैं। संगीत की रात वेडिंग वेन्यू को दीपों से रोशन किया गया था।


अब मेहंदी लगवाते कटरीना की एक तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में वह पीले रंग की ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। बता दें, कटरीना और विक्की की शादी का क्रेज इतना ज्यादा है कि लोग पुरानी तस्वीरों को भी सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे हैं। मंगलवार को बॉलीवुड कलाकार नेहा धूपिया, अंगद बेदी, फिल्म डायरेक्टर कबीर खान और उनकी पत्नी मिनी माथुर और एक्ट्रेस शारवरी बाघ जयपुर एयरपोर्ट पहुंचे।

वेडिंग वेन्यू के अंदर हुई जमकर आतिशबाजी

कटरीना कैफ और विक्की कौशल के होटल में पहुंचते ही मैनेजमेंट ने उनका जोरदार स्वागत किया। कटरीना कैफ जैसे ही होटल पहुंचीं जमकर आतिशबाजी की गई। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

होटल के बाहर बढ़ाई गई सुरक्षा

कटरीना और विक्की की शाही शादी को देखते हुए अब होटल के बाहर मुख्य सड़क पर भी सुरक्षा पुख्ता कर दी गई है। शादी में सिक्योरिटी को लेकर खास तौर पर ध्यान रखा जा रहा है। बिना सिक्योरिटी कोड के एंट्री भी नहीं दी जा रही है।

इसलिए है तस्वीरों पर पाबंदी

खबरें हैं कि एक विदेशी कंपनी ने कटरीना और विक्की की शादी की तस्वीरें पाने के लिए उनके सामने 100 करोड़ रुपये का ऑफर रखा है। अगर दोनों इस ऑफर को स्वीकार करते हैं, तो शादी समारोह की तस्वीरें और वीडियोज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिखाई जाएंगी। इससे पहले भी कई स्टार सेलिब्रिटी इस तरह के ट्रेंड को अपना चुके हैं।

 

Advertisements