Shadi Vs Nikah: बेटे के निकाह में खुला 10 साल पुराना राज, पिता की हकीकत सामने आई तो पैरों तले खिसक गई जमीन

Advertisements

Shadi Vs Nikah आगरा के थाना जगदीशपुरा क्षेत्र में पिता की दूसरी पत्नी का राज पहली पत्नी से हुए बेटे की शादी में खुल गया। इस पर पहली पत्नी, बेटे और बेटियां दूसरी पत्नी के घर पहुंच गए। उन्होंने महिला से मारपीट कर दी। बचाने आए पड़ोसियों को भी पीटा। उन पर पथराव कर दिया। सूचना पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने दो बेटियों को पकड़ लिया। मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है।

जय नगर में है परिवार
थाना जगदीशपुरा के प्रभारी निरीक्षक प्रवींद्र कुमार सिंह ने बताया कि बोदला निवासी अली मोहम्मद ने दो निकाह किए हैं। उनकी पहली पत्नी मोसिमा से तीन बेटे और दो बेटियां हैं। दोनों बेटियों और एक बेटे की शादी हो चुकी है। अली मोहम्मद ने दस साल पहले जगदीशपुरा के जय नगर निवासी मरियम से भी निकाह कर लिया था, जिससे दो बच्चे हैं। अली मोहम्मद ने दस साल पहले मरियम से दूसरा निकाह कर लिया। वह जय नगर में रहती हैं। उनके दो बच्चे हैं।

मोहल्ले के लोगों पर बोला हमला
अली के पहली पत्नी और बच्चों को उनके दूसरे निकाह की जानकारी नहीं थी। वह चोरी छिपे अपनी दूसरी पत्नी से मिलने जाते थे। तीन दिन पहले मोसिमा के दूसरे बेटे की शादी का कार्यक्रम था। इसमें उन्होंने अपनी दूसरी पत्नी को बुलाया था। इससे बेटे और बेटियों को उनके दूसरे निकाह का पता चल गया। शनिवार रात को अली मोहम्मद की पहली पत्नी, बेटे और बेटियां मरियम के घर पहुंच गए। उनकी पिटाई करनी शुरू कर दी। उसके चीखपुकार मचाने पर मोहल्ले के लोग आ गए। आरोप है कि सभीने मोहल्ले वालों पर भी हमला कर दिया। उन पर ईंट पत्थर भी फेंके। सूचना पर पुलिस पहुंच गई। दो महिलाओं को पकड़ लिया।
थाना प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि मारपीट में मरियम, उनके पड़ोसी सत्यप्रकाश, उनकी पत्नी संपत और राहुल घायल हो गए। मरियम की तहरीर पर नौ लोगों के खिलाफ जानलेवा हमला सहित अन्य धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने रेशमा और रुकसार को गिरफ्तार किया।

 

Advertisements