Delhi Agra Highway आगरा-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर खड़े ट्रॉला से टकराया दूसरा ट्रॉला, तीन की मौत

Advertisements

Delhi Agra Highway आगरा-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर कोटवन बार्डर के समीप राजमार्ग के किनारे खड़े एक ट्रॉला में तेजगति से आते ट्रॉला ने टक्कर मार दी। जिससे एक चालक और दो क्लीनर की मौत हो गई। इससे राजमार्ग पर जाम के हालत बन गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से तीनों के शवों को केबिन काटकर निकला। पुलिस मृतकों की शिनाख्त करने में जुटी है।

अज्ञात वाहन से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया था ट्रॉला

रविवार-सोमवार की रात्रि में ट्रॉला संख्या RJ 05 GB 8433 का मथुरा से पलवल जाते समय गुलशन होटल के समीप किसी अज्ञात वाहन से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया था। एनएचआई कर्मियों द्वारा ट्रॉला को साइड कराने का कार्य किया जा रहा था। तभी सुबह करीब पौने चार बजे मथुरा की ओर से आ रहे एक अन्य ट्रॉला संख्या RJ 05 GB 3451 ने पीछे से आकर दुर्घटनाग्रस्त ट्रॉला में टक्कर मार दी, जिससे ट्रॉला में सवार चालक सहित तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई।

दुर्घटना इतनी भीषण थी कि तीनों के शव केबिन में फंस गए। पुलिस ने गैस कटर की मदद से तीनों के शवों का बमुश्किल निकाला। इससे राजमार्ग पर जाम के हालत पैदा हो गए। कुछ देर के लिए पुलिस ने राजमार्ग पर यातायात बाधित न हो इसके लिए एक लाइन को बंद कराकर दूसरी लाइन से यातायात को डायवर्ट कराया। प्रभारी निरीक्षक संजय त्यागी ने  मृतकों के शवों का पंचायतनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया हैं। मृतकों की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं।

 

Advertisements