Loan punishment: राजगढ़ में कर्ज के साथ ब्याज चुकाया, दुकान खाली करने को कहा तो डंडों से पीटा

Advertisements

Loan punishment राजगढ़। एक युवक ने अपनी दुकान को गिरवी रखकर 8 लाख रुपये का कर्ज लिया था। जब संबंधित ने कर्ज व ब्याज चुकाने के बाद दुकान खाली करने की मांग की तो उसके साथ कुछ युवकों ने डंडों से मारपीट कर दी। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने 4 पर मामला दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक खिलचीपुर के सोमवारिया में जगदीश साहू ने अपनी दुकान वीरम तंवर के पास गिरवी रखकर 8 लाख का कर्ज लिया था। उक्त कर्ज की राशि जगदीश ने ब्याज सहित चुका दी थी।

इसके बाद रविवार को जगदीश का बेटा नितेश साहू दुकान खाली कराने की मांग करने वहां पहुंचा था। जहां पर वीरम तंवरव लखन तंवर ने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर नितेश की डंडों से बेरहमी से पिटाई कर दी। घायल होकर नितेश जमीन पर गिर गया। इसके बाद आसपास के लोगों ने उसको अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने 4 लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

 

Loan punishment दुकान खाली नही करना चाहता था युवक

टीआई प्रदीप गोलिया ने बताया कि सोमवारिया में वीरम तंवर ने जिस दुकान को गिरवी रखकर कर्ज दिया था वह दुकान वीरम अब खाली करने के पक्ष में नही था। कर्ज की राशि वापस लेने के बाद भी वह दुकान खाली नही कर रहा था। रविवार शाम को जब नितेश दुकान पर गया तो दोनों के बीच कहासुनी हो गई। इसके बाद वीरम व उसके साथियों ने नितेश की डंडों से पिटाई कर दी। News Updating…

Advertisements