Bigg Boss 15: Shamita Shetti Fighting देवोलीना से झगड़ते हुए बेहोश हो गईं शमिता शेट्टी, गोद में उठाकर मेडिकल रूम भागे करण, देखें वीडियो

Advertisements

Bigg Boss 15:  नई दिल्ली। बिग बॉस 15 में शमिता शेट्टी और देवोलीना भट्टाचार्जी के बीच पनपी नफरत दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही है। टीवी एक्ट्रेस देवोलीना ने हाल ही में घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री की है। पहले ही दिन से देवो, शमिता शेट्टी को टारगेट कर रही हैं और उन्हें बुरा भला बोल रही हैं। शो के होस्ट सलमान ख़ान भी देवोलीना को टोक चुके हैं कि वो अपना गेम खेलें लगातार शमिता शेट्टी को बेवजह पोक न करें, लेकिन देवोलीना हैं कि अपनी हरकतों से बाज़ नहीं आ रही हैं।

इसी बीच हाल ही में दोनों के बीच इतनी भयंकर लड़ाई हुई कि लड़ते-लड़ते शमिता शेट्टी बेहोश हो गईं। शमिता की हालत देखकर घरवाले बुरी तरह घबरा गए वहीं करण कुंद्रा उन्हें लेकिन मेडिकल रूम की तरफ भागे। कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर आज के एपिसोड का प्रोमो जारी किया है जिसमें शमिता बेहोश होती दिख रही हैं।

दरअसल, बिग बॉस में इस वक्त 50 लाख की प्राइज़ मनी को लेकर टास्क चल रहा है। इस टास्क की संचालक देवोलीना और शमिता शेट्टी बनी हैं। टास्क की शरुआत से ही देवोलीना नॉनवीआईपी सदस्यों के खिलाफ पक्षपाती होती दिख रही हैं और खुलकर चीटिंग कर रही हैं। गलत फैसला लेते हुए कल देवोलीना ने उमर रियाज़ को बाहर कर दिया वहीं बाकी सदस्यों के साथ भी वो साफ-साफ चीटिंग कर रही हैं। इस वजह से नॉनवीआईप सदस्यों की प्राइज़ मनी में से 5 लाख रुपए कम हो गए। इस वजह से शमिता और देवोलीना के बीच ज़ोरदार जंग छिड़ी हुई है और आज ये जंग एक अलग ही रूप ले लेगी।

Advertisements