Love Sex Cheating: ग्वालियर में ब्यूटी पार्लर संचालिका काे दाेस्त ने दिया धाेखा, चार साल साथ रहा, 5 लाख रु ऐंठ लिए, अब शादी से मुकर गया

Advertisements

ग्वालियर। सिटी सेंटर ओहदपुर निवासी ब्यूटी पार्लर संचालिका ने एसपी से शिकायत दर्ज कराई है। जिसमें बताया है कि उसके दाेस्त ने उसे प्यार में धाेखा दिया है। वह युवक के साथ चार साल से लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी। दाेनाें ने आर्य समाज मंदिर में एक दूसरे से शादी भी की थी। इस दाैरान युवक ने उससे 5 लाख रुपये ऐंठ लिए और अब शादी से मुकर गया है। महिला ने एसपी से कार्रवाई की मांग की है।

सिटी सेंटर ओहदपुर लोटस विला निवासी 25 वर्षीय युवती सिटी सेंटर क्षेत्र में ब्यूटी पार्लर चलाती है। महिला ने बताया कि चार साल पहले चार शहर का नाका निवासी महेंद्र आर्य से उसकी फ्रेंडशिप हुई थी। बाद में दाेनाें का रिश्ता प्यार में बदल गया। दाेनाें के बीच नजदीकियां बढ़ती गईं।

इसे भी पढ़ें-  Guest Professor Jobs: कॉलेजों में अतिथि विद्वानों की भर्ती हेतु UGC का सर्कुलर जारी

इस दाैरान युवक ने उससे 5 लाख रुपये अलग-अलग बहाने बनाकर ले लिए। जब युवती ने शादी की बात कही ताे वह बहाने बनाने लगा। जब युवती ने पैसे मांगे ताे 19 सितंबर काे मुरार बारादरी स्थित आर्य समाज मंदिर में ले जाकर शादी कर ली।

इसके बाद महेंद्र ने युवती से कहा कि अभी यह बात परिवार वालाें काे नहीं बताना, वक्त आने पर वह खुद बता देगा। इसी बीच युवती काे जब पता चला कि महेंद्र उसे धाेखा देने की तैयारी कर रहा है और किसी अन्य लड़की से शादी की तैयारी चल रही है ताे वह सीधे महेंद्र के घर पहुंच गई। जहां काफी हंगामा हुआ और शादी टूट गई।

इसे भी पढ़ें-  New Aadarsh Gram Yojna: नई आदर्श ग्राम योजना से सात हजार गांवों में होंगे विकास कार्य

इसके बाद महेंद्र और उसके स्वजनाें ने उसे जान से मारने की धमकी दी। महिला ने बताया कि युवक नशे में अक्सर उसके साथ मारपीट करता है और जब मन करता है जबर्दस्ती करके चला जाता है।

इस संबंध में शिकायत करने के लिए महिला यूनिवर्सिटी थाने भी गई थी, लेकिन जब सुनवाई नहीं हुई ताे एसपी आफिस पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है। एसपी ने इस मामले में जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

Advertisements