अपना दल (एस) के जिलाध्यक्ष पद की देवेंद्र सिंह को मिली जिम्मेदारी, कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर,

Advertisements

बदायूं। देवेंद्र सिंह को अपना दल (एस) के जिलाध्यक्ष पद की जिम्मेदारी सौंपी गई है।श्री सिंह ने जिलाध्यक्ष बनने पर सर्वप्रथम पटेल चौक पर पहुंचकर आधुनिक भारत निर्माता सरदार वल्लभ भाई पटेल जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया,और सरदार पटेल के विचारों पर चलने का संकल्प लिया, सिंह के अध्यक्ष बनने पर पार्टीजनों ने उन्हें फूल मालाएं पहनाकर और मिठाई बांटकर खुशियां मनाईं।

श्री सिंह मूल रूप से विकास खंड जगत के गांव आमगांव निवासी हैं और पेशे से किसान हैं। वह लंबे समय से किसानों के संघर्ष से भी जुड़े रहे हैं। इनके जिलाध्यक्ष बनने पर प्रदेश महासचिव अल्पसंख्यक मंच नदीम अशरफ ने कहा कि इससे कार्यकर्ताआें में नई ऊर्जा आएगी और पार्टी कार्यकर्ता सभी विधानसभाओं में अपना दल (एस) का परचम फहराएंगे। निवर्तमान जिलाध्यक्ष कामता प्रसाद शाक्य ने कहा कि वह पिछले दो साल से संगठन को साथ लेकर चल रहे थे। नवनियुक्त जिलाध्यक्ष को वह पूरा सहयोग करेंगे, ताकि पार्टी पूरी दमदारी से चुनाव की तैयारी में जुट सके।

इसे भी पढ़ें-  Fire In Sagar Market: सागर में बाजार के बीच में स्‍थित कागज गोदाम में आग लगी, लाखों का नुकसान

इस अवसर पर सभी वरिष्ठ पदाधिकारियों और कार्यकताओं ने देवेंद्र सिंह को फूल मालाएं पहनाकर और मिठाई खिलाकर उन्हें बधाई दी। स्वागत करने वालों में शिवेन्द्र पटेल,गगन पटेल,चक्रेश कुर्मी,एडवोकेट रघुवीर सिंह,अभिषेक पटेल,गौरव पटेल,सौरभ पटेल,लोकेंद्र प्रताप सिंह,देशपाल सोलंकी,प्रदीप सिंह,अरविंद सिंह,मास्टर मोहर सिंह,छोटे लाल साहू,सुभाष सिंह,सतीश सिंह, कृष्ण कुमार वर्मा,चंद्रपाल सिंह,राहुल कुर्मी,शिवा कन्नौजिया,मदन सिंह,महेंद्र सिंह, ग्रीश सिंह,अतुल पटेल,वीरेंद्र सिंह फौजी,सुरजीत सिंह ,रूपेंद्र पटेल आदि मौजूद रहे।

Advertisements