bridal entry was special because her groom picked her up and took her to the stage! देखें मजेदार वीडियो: दूल्हे को देखकर जोर-जोर से चिल्लाने लगी दुल्हन, कहा- राहुल आओ मुझे उठाओ

Advertisements

 bridal entry was special because her groom picked her up and took her to the stage! 

इंटरनेट पर कई शादी-ब्याह के वीडियोज मौजूद हैं कुछ ऐसे भी शामिल हैं, जिसमें दुल्हन अपनी एंट्री के बाद धांसू अंदाज में स्वैग दिखाती हुई नजर आती हैं।

पहले के समय में दुल्हन मुंह से शब्द तो बहुत दूर की बात है बल्कि अपनी आवाज भी नहीं निकालती थी, लेकिन अब शादी के दौरान वे चुप बैठे रहने वालों में से नहीं रहीं, बल्कि अपने होने वाले साथी को मजेदार टास्क देती दिखाई देती हैं।

आमतौर आप सभी शादियों में जब जाते होंगे तब आपको दुल्हन चुपचाप एंट्री लेती हुईं या फिर वरमाला के बाद चुपचाप स्टेज पर जाकर बैठ हुईं नजर आती होंगी। हालांकि, अब जो वीडियो सामने आया है वो बिलकुल ही उल्टा है।

इसे भी पढ़ें-  Bhopal Railway News: विवेक कुमार होंगे भोपाल रेल मंडल के नए सीनियर डीओएम, डा. मीना का तबादला

आज की दुल्हन बेबाक अंदाज में शादी को एन्जॉय करती हैं. वे अपने हर इवेंट पर खुशी से हिस्सा लेती हैं और पूरी शादी के दौरान लुफ्त उठाती हैं. अब जो वीडियो सामने आया है उसमें देखें कि आखिर ऐसा क्या हुआ है कि अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी में दुल्हन जैसे ही एंट्री लेकर स्टेज के करीब आती है तो दूल्हे के पास ऊपर आने से मना कर देती है. स्टेज के नीचे खड़े होकर दूल्हे को ढूंढती है. इस दौरान शादी में मौजूदा सभी गेस्ट और दोनों परिवार के लोग वहां खड़े होते हैं. वीडियो में दुल्हन को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि उसने कुछ प्लान बनाया हुआ है. दुल्हन ने अचानक से सभी के सामने जोर से चिल्लाकर बोलती है- ‘राहुल, आओ मुझे उठाओ.’ जैसे ही दुल्हन ये बोलती है वहां मौजूदा सभी लोग हसने लग जाते हैं।

इसे भी पढ़ें-  Guest Professor Jobs: कॉलेजों में अतिथि विद्वानों की भर्ती हेतु UGC का सर्कुलर जारी

 

यहां देखें वायरल हो रहा वीडियो-

 

सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को बेहद पसंद कर रहे हैं. साथ में मजेदार रिएक्शंस भी दे रहे हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर शेयर किया गया है. आप सभी वीडियो को WedAbout नाम के अकाउंट पर देख सकते हैं. ये वीडियो लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि वे इसे बार-बार देख रहे हैं साथ में सोशल मीडिया के और भी पेज पर शेयर कर रहे हैं. वीडियो पर अभी तक हजारों लाइक्स और कमेंटस देखने को मिल रहे हैं.

इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘श्रद्धा आर्य की ब्राइडल एंट्री खास थी क्योंकि उनके दूल्हे ने उन्हें उठाया और मंच पर ले गए! क्या इससे प्यारा कोई और कुछ हो सकता है?’. इस वीडियो (Instagram Reels Video) पर कई अन्य यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने वीडियो के कमेंट सेक्शन में कमेंट करते हुए लिखा, ‘मानलो अगर ये अपनी दुल्हन को ले जाते हुए गिर जाता, तो क्या होता’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ये दुल्हन तो बहुत ही डेरिंग ही निकली’ तीसरे यूजर ने लिखा, ‘आज कुछ तूफानी करते हैं-डर के आगे जीत है’ इस वीडियो पर काफी हार्ट और किस वाले इमोटिकॉन भी देखने को मिल रहे हैं।

इसे भी पढ़ें-  Home Loan For Police Policy: नेताओं और पुलिस वालों को होम लोन देने से किसी ने मना नहीं किया: वित्त मंत्री

 

Advertisements