OnePlus Nord 2 छोटे बम की तरह फटा, तीन महीने में तीसरा फोन हुआ ब्लास्ट, यूजर्स भी हुआ घायल

Advertisements

OnePlus ने बीते साल की तरह ही इस साल भी अपना एक किफायती स्मार्टफोन वनप्लस नोर्ड 2 को जुलाई में लॉन्च किया। लॉन्चिंग के बाद से अब तक चार महीने बीत चुके हैं और यह तीसरी बार ब्लास्ट हो चुका है।इस बार ब्लास्ट में यूजर्स भी बुरी तरह घायल हुआ है।

OnePlus OnePlus Nord 2 फोन के फटने के बाद के कुछ फोटो शेयर

जिसकी तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। इस बार सोशल मीडिया यूजर सुचित शर्मा ने इस फोन के फटने के बाद के कुछ फोटो शेयर किए। इन फोटोज में डैमेज फोन के साथ पैर की भी एक तस्वीर है. यूजर्स ने बताया है कि ब्लास्ट के बाद स्मार्टफोन यूजर का पैर जल गया है।

 

इसे भी पढ़ें-  K L Rahul Fitness :चोट से उबर रहे हैं केएल राहुल, जल्द हो सकती है वापसी

वनप्लस ब्रांड भले ही इन दिनों काफी लोकप्रिय हो रहा है और शायद इसी के चलते इस यूजर्स ने इस मोबाइल को खरीदा होगा. सुचित ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर एक ट्वीट किया है, जिसमें चार फोटो को पोस्ट को पोस्ट किया है।इन तस्वीरों में फोन की कंडिशन, यूजर्स के जींस का हाल और घायल पैर को दिखाया गया है।

ट्वीट में यूजर्स ने वनप्लस इंडिया को टैग करते हुए लिखा है कि वनप्लस आपसे यह उम्मीद नहीं थी. देखिए आपके प्रोडक्ट ने क्या किया है. परिणाम के लिए तैयार रहें. लोगों की जिंदगी से खेलना बंद करो. आपकी वजह से यह लड़का पीड़ित है… जल्द से जल्द संपर्क करें।

घायल पैर की तस्वीर देखने से लगता है कि यह घटना काफी गंभीर थी. इसमें यूजर्स की जींस तक जल गई है. साथ ही यूजर्स ने डैमेज वनप्लस नोर्ड 2 को भी दिखाया गया है, जो बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है. घटना की जानकारी मिलने के बाद वनप्लस ने कहा कि हम वे ऐसी घटनाओं को गंभीरता से लेते हैं और उनकी टीम यूजर्स के पास पहुंच गई है. साथ ही उन्होंने आगे की जांच करने के लिए जानकारी इकट्ठी करनी शुरू कर दी है.

इसे भी पढ़ें-  Sports league Article 370: अनुच्छेद 370 के नाम पर स्पोर्ट्स लीग शुरू करेगी भाजपा, अमित शाह के संसदीय क्षेत्र में होगा आयोजन

    OnePlus Nord 2  अगस्त और सितंबर में भी फट चुका है ये फोन

वनप्लस के ब्लास्ट की पहली घटना 1 अगस्त 2021 को सामने आई थी. इसमें सोशल मीडियाटे यूजर अंकुर शर्मा ने बताया था कि उनकी पत्नी का पांच दिन पुराना वनप्लस नोर्ड 2 उस समय फट गया, जब वह साइकलिंग कर रही थीं।

साइकलिंग के दौरान उनका फोन स्लिंग बैग में था. उन्होंने भी सोशल मीडिया पर ब्लास्ट की फोटो शेयर की थीं, जिसमें वनप्लस के फोन का लीथियम-आयन प्रोटेक्टिव बैग भी नजर आ रहा था।

8 सितंबर, 2021 को दूसरा मामला दिल्ली में सामने आया था। दिल्ली के एडवोकेट गौरव गुलाटी ने स्मार्टफोन फटने की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. उन्होंने बताया कि वे 8 सितंबर को वे अपने ऑफिस (कोर्ट चेंबर) में बैठे थे, तब उन्हें अपने गाउन की जेब में गर्मी महसूस हुई. इसके बाद उन्होंने फोन बाहर निकाला तो उसमें से धुंआ बाहर निकल रहा था।

इसे भी पढ़ें-  Bhopal Railway News: विवेक कुमार होंगे भोपाल रेल मंडल के नए सीनियर डीओएम, डा. मीना का तबादला

 

Advertisements