EOW Raid : लेखापाल के निवास पर ईओडब्ल्यू का छापा, कराेड़ाें की संपत्ति के दस्तावेज मिले

Advertisements

EOW raid । अशाेक नगर में लेखापाल महेश कुमार दीक्षित के ग्वालियर सुरेश नगर स्थित निवास पर आज सुबह ईओडब्ल्यू ने छापा मारा। सुबह जब टीम ने लेखापाल के घर की घंटी बजाई ताे परिजनाें के हाेश उड़ गए। अंदर पहुंचते ही टीम ने सभी दस्तावेज एवं कंप्यूटर काे अपने कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी। खबर लिखे जाने तक ईओडब्ल्यू के हाथ कराेड़ाें की संपत्ति के दस्तावेज लग चुके हैं। वर्तमान में कार्रवाई जारी है।

अशाेक नगर में लेखापाल महेश कुमार दिक्षित का सुरेश नगर थाटीपुर में तीन मंजिला मकान है। एमके दीक्षित पूर्व में आंतरी एवं बिलाैआ में भी पदस्थ रहे हैं। ईओडब्ल्यू डीएसपी सतीश चतुर्वेदी के नेतृत्व में आज सुबह टीम ने दीक्षित के थाटीपुर सुरेश नगर स्थित निवास पर छापा मारा। टीम काे एमके दीक्षित के मकान से करीब एक दर्जन बेशकीमती संपत्तियाें के दस्तावेज भी मिले हैं। इसमें सुरेश नगर में तीन मंजिला मकान के अलावा सेथिया गांव में तीस बीघा जमीन के कागज भी मिले हैं। सूत्राें की माने ताे टीम काे काफी मात्रा में गाेल्ड एवं कैश भी मिला है, हालांकि इसकी अभी तक अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। टीम अब घर में मिले सभी दस्तावेज एवं कंप्यूटर खंगालने में जुटी हुई है।

इसे भी पढ़ें-  Guest Professor Jobs: कॉलेजों में अतिथि विद्वानों की भर्ती हेतु UGC का सर्कुलर जारी

ईओडब्ल्यू ने पकड़ी रफ्तारः ईओडब्ल्यू ने पिछले कुछ माह में जिले में ताबड़ताेड़ कार्रवाई की है। विशेष रूप से भ्रष्टाचार में लिप्त अधिकारियाें में इन कार्रवाई से खाैफ का माहाैल बन चुका है। गाैरतलब है कि अब ईओडब्ल्यू काे अब भ्रष्ट अधिकारियाें के खिलाफ भी कार्रवाई के अधिकार मिल चुके हैं।

Advertisements