आर्यन को फंसाया गया, वानखेड़े की जाएगी नौकरी; नवाब मलिक बोले- अगर मैं गलत तो दे दूंगा इस्तीफा

Advertisements

क्रूज पार्टी ड्रग केस में महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर हमला करने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं। आर्यन खान ड्रग केस में एनसीबी अफसर समीर वानखेड़े पर एक के बाद एक आरोप लगाने वाले एनसीपी नेता नवाब मलिक ने फिर कहा है कि आर्यन खान को फंसाया गया है और उन्होंने वादा किया कि समीर वानखेड़े अपनी नौकरी खो देंगे। इतना ही नहीं, उन्होंने ऐलान किया कि अगर उनके द्वारा पेश किए गए कोई भी दस्तावेज फर्जी पाए जाते हैं तो वह तुरंत इस्तीफा दे देंगे।

इंडिया टुडे से बातचीत में एक सवाल का जवाब देते हुए मलिक ने कहा कि अगर मेरे द्वारा प्रस्तुत किया गया कोई भी दस्तावेज जाली पाया जाता है, तो मैं इस्तीफा देने के लिए तैयार हूं। नहीं तो उन्हें (समीर वानखेड़े) इस्तीफा दे देना चाहिए। मेरे दामाद को फंसाया गया और अब आर्यन खान को भी फंसाया गया। बता दें कि मुंबई क्रूज ड्रग केस की जांच कर रहे समीर वानखेड़े पर मलिक ने फर्जी सर्टिफिकेट से एक दलित की नौकरी छीनने का भी आरोप लगाया है।

इसे भी पढ़ें-  कटनी कोरोना अपडेट: आज मिले 39 पॉजिटिव केस, रविवार को 326 लोगों के लिए गए थे सेम्पल

फर्जी कास्ट सर्टिफिकेट और दलित की नौकरी से जुड़े सवाल पर नवाब मलिक ने कहा कि वह इन दावों को लेकर 100 फीसदी निश्चित हैं। उन्होंने कहा कि मैं उनका निकाहनामा कल ट्विटर पर पोस्ट करूंगा। मेरे द्वारा उद्धृत सभी दस्तावेज ओरिजिनल हैं। अगर वे जाली हैं, तो उन्हें ओरिजिनल दिखाने दें। बता दें कि समीर की पत्नी ने इन सभी आरोपों से इनकार किया है कि उनके पति ने फर्जी सर्टिफिकेट बनवाया और एक योग्य दलित की नौकरी छीनी।

 

Advertisements