आर्यन खान को जेल में अकेला नहीं छोड़ूंगा, उसे कुछ नहीं होना चाहिए…

Advertisements

मुसीबतों के बीच अरबाज को है दोस्त की फिक्वुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत को लेकर कल यानी 27 अक्टूबर को सुनवाई होगी। इस बीच क्रूज ड्रग्स केस में ही गिरफ्तार हुए आर्यन के दोस्त अरबाज मर्चेंट का एक बयान जबरदस्त वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने अपने दोस्त के लिए चिंता जाहिर की है। अरबाज ने अपने पिता सलीम मर्चेंट से आर्यन को लेकर बात की थी, जिसके बारे सलीम ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया है। उन्होंने बताया कि अरबाज ने साफ कह दिया है कि वो आर्यन को जेल में अकेला छोड़कर नहीं जाएंगे।

दोस्ती सबसे बढ़कर…

अरबाज मर्चेंट और आर्यन खान जेल में एक-दूसरे की फिक्र करते दिख रहे हैं। दोनों ही इन दिनों आर्थर रोड जेल में हैं। इस दौरान अरबाज के पिता असलम ने एक इंटरव्यू में कहा- ‘मासूम बच्चों को ट्रायल से पहले ही इस तरह सजा नहीं दी जानी चाहिए। मैं अपने बेटे से मिलकर जा रहा था, अरबाज ने मुझसे कहा- डैड मैं आर्यन को जेल में अकेला नहीं छोड़ूंगा और आर्यन को कुछ नहीं होना चाहिए। हम एक साथ यहां पर आए हैं और एक साथ ही जाएंगे। मैं अपने बेटे की बात सुनकर भावुक हो गया। उसके लिए दोस्ती सबसे बढ़कर है’।

इसे भी पढ़ें-  Home Loan For Police Policy: नेताओं और पुलिस वालों को होम लोन देने से किसी ने मना नहीं किया: वित्त मंत्री
Advertisements