समीर वानखेड़े की पत्नी का आरोपों पर पलटवार: क्रांति रेडकर ने कहा- हमें लटकाने, जलाकर मार देने की धमकियां मिल रही हैं

Advertisements

एनसीबी अफसर समीर वानखेडे़ पर राजनीतिक हमलों के बीच उनकी पत्नी क्रांति वानखेडे़ ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की। यहां उन्होंने अपने पति पर लगे आरोपों के जवाब दिए। क्रांति ने कहा, “समीर वानखेड़े इन सब विवादों से बाहर आ जाएंगे क्योंकि सच की ही जीत होती है। जो आरोप लगे हैं, वे साबित नहीं हो पाएंगे।
क्रांति ने हालिया समय में अपने परिवार को मिली धमकियों का जिक्र करते हुए कहा, “हमें बहुत तकलीफ होती है। दूसरे राज्यों से कोई आता है और हमें धमकाता है। हमें हमारे राज्य में सुरक्षित महसूस होना चाहिए। समीर वानखेड़े विरोधी लोग हमें बहुत तकलीफ देते हैं। हमें लटकाया जाएगा, हमें जला देंगे, ऐसी धमकियां मिलती हैं। हमें जान का खतरा है।”

इसे भी पढ़ें-  K L Rahul Fitness :चोट से उबर रहे हैं केएल राहुल, जल्द हो सकती है वापसी

समीर और क्रांति वानखेड़े


क्रांति ने आगे कहा, “हमें सुरक्षा मिली है, उसके हम शुक्रगुजार हैं। मुझे मेरे बच्चे, मेरे परिवार को धमकाया जा रहा है। कोई हमें देखता भी है तो हमें लगता है कि ऐसा क्यों हो रहा है। फेक अकाउंट्स से हमें ट्रोल किया जाता है।
मराठी अभिनेत्री से जब नवाब मलिक और राजनीतिक हमलों के बारे में सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा, “समीर वानखेड़े के खिलाफ लोग काम कर रहे हैं। मुझे ऐसा लगता है कि समीर जी कि जो काम करने की शैली है उससे काफी परेशानी हो रही है। उन्हें (आरोप लगाने वालों को) लगता है कि समीर जी की वजह से उन्हें परेशानी न हो और उनका काम चलता रहे।”
क्रांति ने राजनीतिक दलों की साजिश को लेकर किए गए सवाल पर कहा, “मुझे ऐसा लगता है कि कौन-कौन उनके पीछे हैं, ये बताने के लिए मैं बहुत छोटी हूं। लेकिन समीर इतने कोऑपरेटिव हैं कि जीत सच्चाई की ही होगी।” जब एक रिपोर्टर ने पूछा कि समीर वानखेड़े पर आरोप लग रहे हैं कि वे भाजपा की कठपुतली हैं। इस पर उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि समीर जी ने जिन कलाकारों को रेड किया है, उनमें दो से तीन फीसदी ही कलाकार हैं बाकी सब ड्रग्स पेडलर्स हैं। उन पर किसी तरह के राजनीतिक आरोप कभी साबित नहीं होंगे। वहीं, इस मामले में एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े की बहन यास्मीन ने कहा कि नौकरशाह के जन्म प्रमाण पत्र की तलाश करने वाला नवाब मलिक कौन होता है? हमें मौत, धमकी भरे कॉल आ रहे हैं। मुझे लगता है कि मुझे भी हर रोज झूठे सबूत पेश करने चाहिए।

Advertisements