प्यार में युवक से बना युवती, अब प्रेमी ने कहा खत्म हुआ प्यार

Advertisements

प्यार अजब गजब। मोहब्बत में पहले युवक युवती बन गया। लिंग परिवर्तन कराने के बाद वह अब बोल रही है कि प्रेमी ने मुझे बर्बाद कर दिया। यहां पर दो दोस्तों में मोहब्बत हो गई।

दोनों ने तय किया और एक युवक लिंग परिवर्तन कराकर युवती बन गई। दोनों साथ दिल्ली में पति-पत्नी की तरह रहने भी लगे। अब युवती गोरखपुर आई है।

एसएसपी डॉ विपिन ताडा के सामने पेश होकर बोली कि मोहब्बत के झांसे में फंसाकर प्रेमी ने उसके जिंदगी बर्बाद कर दी। एसएसपी के आदेश पर ही गोला पुलिस ने मानव अंग प्रत्यारोपण, अंग से छेड़छाड़ सहित कई गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

इसे भी पढ़ें-  K L Rahul Fitness :चोट से उबर रहे हैं केएल राहुल, जल्द हो सकती है वापसी

जानकारी के मुताबिक, गोला इलाके का रहने वाले एक युवक की गहरी दोस्ती साथ में ही पढ़ने वाले युवक से थी। दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। आपसी रजामंदी से दोनों ने तय किया कि एक अपना लिंग परिवर्तित करा ले और फिर पति-पत्नी की तरह साथ रहेंगे।

इसके बाद ही एक युवक ने लिंग परिवर्तन कराया और युवती बन गई। इस प्रक्रिया में ऑपरेशन हुआ। हार्मोनल बदलाव कराए गए। करीब तीन महीने तक दोनों दिल्ली में साथ रहे।

हार्मोन परिवर्तन की प्रक्रिया के बाद युवक की आवाज भी पूरी तरह से बदल गई थी। लिंग परिवर्तन कराने वाली युवती का आरोप है कि अचानक युवक का मोह भंग हो गया है। सारे रिश्ते खत्म कर दिए हैं। छल करके लिंग परिवर्तन कराया गया है।

इसे भी पढ़ें-  New Aadarsh Gram Yojna: नई आदर्श ग्राम योजना से सात हजार गांवों में होंगे विकास कार्य

इससे पूरी जिंदगी बर्बाद हो गई है। एससपी ने पूरे मामले की जानकारी लेने के बाद कानूनी सलाह भी ली है। कानूनी सलाह मिलने के बाद एसएसपी ने केस दर्ज करने का आदेश दे दिया। गोला पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

लिंग परिवर्तन कराने की तहरीर मिली थी। तहरीर के आधार पर केस दर्ज करके पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
-डॉ. विपिन ताडा, एसएसपी

 

Advertisements