कुंडली बॉर्डर हत्याकांड: अब लखबीर के हाथ-पैर काटे जाने से पहले का वीडियो हुआ वायरल, निहंगों को बता रहा पैसे देने की बात

Advertisements

सोनीपत स्थित कुंडली बॉर्डर पर पंजाब के युवक लखबीर सिंह की बर्बरतापूर्वक हत्या के मामले में लगातार नए खुलासे हो रहे हैं। अब एक नया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें युवक निहंगों के पूछे जाने पर 30-30 हजार रुपये दिए जाने की बात स्वीकार करता नजर आ रहा है।

साथ ही वह इस वीडियो में एक मोबाइल नंबर की भी जानकारी दे रहा है। जिसे वहां खड़े लोग नोट करने की बात कह रहे हैं। वीडियो युवक के हाथ-पैर काटे जाने से पहले का है। हालांकि युवक के चेहरे, हाथ व पैरों से खून बहता दिख रहा है। वीडियो की सच्चाई का पुलिस पता लगाएगी। 15 अक्तूबर को तडक़े कुंडली बॉर्डर पर लखबीर की बेरहमी से हत्या की गई थी। हत्याकांड से संबंधित कुछ वीडियो लगातार वायरल हुए थे, जिनमें युवक के हाथ व पैर काटे हुए दिखाई दिए थे।

इसे भी पढ़ें-  Sports league Article 370: अनुच्छेद 370 के नाम पर स्पोर्ट्स लीग शुरू करेगी भाजपा, अमित शाह के संसदीय क्षेत्र में होगा आयोजन

वायरल वीडियो में दिख रहा लखबीर।

ये भी पढ़ें-अंबाला: शादी से मना करने पर देवर ने भाभी को गोली मारी, बचाव में भाई आया तो माथे पर तान दिया रिवॉल्वर

पहले वीडियो में दिखा था बैरिकेड पर लटका शव
पहले वायरल वीडियो में युवक का शव एक बैरिकेड पर लटका हुआ दिखाई दे रहा था। जिसके आसपास कुछ निहिंग दिख रहे हैं। अब बुधवार को एक नया वीडियो सामने आया है, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। यह वीडियो युवक के हाथ व पैर काटने से पहले का है, जिसमें वह लोगों के पूछने पर कुछ बता रहा है।

ये भी पढ़ें-सोनीपत: गली में खेल रही डेढ़ साल की बच्ची को उठाकर ले जाने के बाद की दरिंदगी, आरोपी गिरफ्तार

इसे भी पढ़ें-  Guest Professor Jobs: कॉलेजों में अतिथि विद्वानों की भर्ती हेतु UGC का सर्कुलर जारी

युवक के चेहरे से बह रहा खून
युवक को पीटा जरूर गया है। उसके उसके चेहरे व हाथ-पैरों से खून बहता दिख रहा है। वीडियो में युवक कह रहा है कि उन लोगों को 30-30 हजार रुपये देने का वायदा किया गया है। साथ ही वह किसी युवक का नंबर बता रहा है। आसपास खड़े लोग उससे नंबर पूछ रहे हैं, जिसे वह टुकड़ों में बोल रहा है।

 

Advertisements