कांग्रेस की महिला नेता के बिगड़े बोल: संजू जाटव ने भाजपा प्रत्याशी को बताया चाइना का माल, CM पर भी दिया विवादित बयान

Advertisements

टीकमगढ़ के पृथ्वीपुर में गुरुवार को कांग्रेस के चुनाव प्रचार में पहुंचीं भिंड की पूर्व जनपद अध्यक्ष कांग्रेस नेता संजू जाटव एक बार अपने भाषणों को लेकर फिर से विवाद में घिर गईं हैं। दरअसल, संजू जाटव कार्यकर्ताओं को जब संबोधित कर रही थीं उस दौरान उन्होंने भाजपा पर जमकर हमला बोला। वह भाषण देते-देते इस कदर आवेश में आ गईं कि उन्होंने भाजपा प्रत्याशी शिशुपाल सिंह यादव को चीनी माल बता दिया।

अब संजू जाटव के बयान पर जब बवाल होने लगा तो कई लोगों ने कहा कि शिशुपाल सिंह यूपी के ललितपुर जिले के रहने वाले हैं जो मध्य प्रदेश से सटा हुआ जिला है।  इसलिए अब संजू ललितपुर की तुलना चीन से कर रही हैं और शिशुपाल को बाहरी यानी विदेशी बता रही हैं। वहीं, इस बयान में अब संजू जाटव सफाई दे रही हैं कि वे स्थानीय लोगों को यह समझा रही थीं कि वे तो ललितपुर के हैं और नितेंद्र सिंह स्थानीय हैं। शिशुपाल तो 30 अक्तूबर के बाद शायद पृथ्वीपुर लौटकर ही नहीं आएं। नितेंद्र तो हमेशा यहीं रहेंगे और उन्हें जितानी जरूरी है।

इसे भी पढ़ें-  Kerala Weather Updates: केरल में भारी बारिश और भूस्खलन से तबाही, अब तक 9 लोगों की मौत, रेस्क्यू आपरेशन जारी

बाहर का नेता क्यों चुनें: संजू जाटव
संजू जाटव ने कहा कि मैं आपलोगों से एक बात कहना चाहती हूं, आपको अपना नेता चुनना है, विधायक चुनना है, तो अपना ही चुनो न। हम बाहर के नेता को क्यों चुने।  ये बाहर से आ गए हैं, जैसा कि चाइना का माल होता है, वैसे ही जो बाहर से सप्लाई हो रहे हैं, उन्हें क्यों चुनें। चाइना का माल ज्यादा चलता तो है नहीं। चला तो चला, नहीं तो गया वापस। वैसे ही यूपी का माल आया और वापस चला गया, तो आप लोग ऐसे माल को बाहर से ही बाय-बाय करो। कहो-जाओ यहां से कोई जरूरत नहीं है। हम अपने क्षेत्र के नेता को ही चुनेंगे।

इसे भी पढ़ें-  कटनी के माधवनगर में सिर में पत्थर पटक कर युवक की हत्या

 

Advertisements