चन्नी के बेटे की शादी में नशे में टल्ली दिखे पंजाब पुलिस के कई जवान, डीजीपी से शिकायत

Advertisements

 

पंजाब के नए-नवेले मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। पार्टी की अंदरूनी कलह में फंसे हुए चन्नी के बेटे की बीते रविवार ही शादी हुई। अब एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने राज्य के शीर्ष पुलिस अधिकारी को चिट्ठी लिखकर यह खुलासा किया है कि इस शादी समारोह में पुलिसकर्मी ड्यूटी के दौरान भी दारू के नशे में डूबे हुए थे। सुरक्षा में हुई दूसरी चूकों का भी चिट्ठी में जिक्र है। बता दें कि मामले में एक पुलिस अधिकारी को निलंबित भी किया गया है।

बता दें कि बीते हफ्ते रविवार को चरणजीत सिंह चन्नी के बेटे नवजित सिंह की शादी मोहाली के गुरुद्वारे में इंजीनियरिंग ग्रेजुएट सिमरनधीर कौर से हुई थी। एनडीटीवी की खबर के मुताबिक, 8 अक्टूबर को मोहाली के रिजॉर्ट में हुए ‘लेडीज संगीत’ फंक्शन के दौरान सुरक्षा में कई खामियां देखी गईं।

इसे भी पढ़ें-  Katni News: शरारती तत्वों ने रोका एएसआइ का रास्ता, 7 पर FIR

पंजाब पुलिस डीजीपी को लिखी चिट्ठी में सीनियर पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा व्यवस्था में कमियां थीं। बहुत से ऐसे कर्मचारी भी बिना चेकिंग के अंदर आ गए और इनके पास हथियार भी थे। इतना ही नहीं, कार्यक्रम स्थल पर सादे कपड़ों में तैनात महिला पुलिसकर्मियों को संगीत में शामिल होते और खाना-पीने का लुत्फ उठाते देखा गया। इतना ही नहीं, एक गजेटेड पुलिस अधिकारी को मुख्यमंत्री के पैर छूते देखा गया। चिट्ठी में यह भी बताया गया कि इस मामले पर बाद में भी काफी चर्चाएं हुई।

चिट्ठी में यह भी दावा किया गया कि वीआईपी और खास लोगों की निगरानी के लिए सीसीटीवी कैमरा तक भी नहीं लगाया गया था। वीआईपी के लिए बने रास्ते से कोई भी आसानी से अंदर घुस सकता था।

इसे भी पढ़ें-  Kerala Weather Updates: केरल में भारी बारिश और भूस्खलन से तबाही, अब तक 9 लोगों की मौत, रेस्क्यू आपरेशन जारी

कहा यह भी गया है कि चन्नी की सुरक्षा में लगे कमांडोज को भी अधिकांश समय फोन में वीडियो देखने में बिजी पाया गया और कुछ जवानों को तो शराब पीते भी देखा गया। एंट्री गेट पर खड़े जवान भी कथित तौर पर फंक्शन पूरा होने से पहले ही ड्यूटी से वापस चले गए।

Advertisements