Tranfer तहसीलदारों-नायब तहसीलदारों की के तबादले

Advertisements

भोपाल।  मध्य प्रदेश के सागर और रतलाम जिले में तहसीलदारों और नायब तहसीलदारों की नई पदस्थापना की गई है।इसके तहत एक दर्जन से ज्यादा तहसीलदारों और नायब तहसीलदारों  को इधर से उधर भेजा गया है।

इस संबंध में रतलाम कलेक्टर और सागर कलेक्टर  ने आदेश जारी कर दिए है।इस पदस्थापना को आगामी उपचुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है।

सागर कलेक्टर दीपक आर्य ने प्रशासकीय कार्य की सुविधा के दृष्टिगत जिले में पदस्थ तहसीलदार और नायब तहसीलदारों की नवीन पदस्थापना की है।

तहसीलदार रोहित वर्मा को मालथौन तहसील से तहसील शहरी, ग्रामीण सागर एवं तहसीलदार सतीष वर्मा को तहसील शहरी, ग्रामीण सागर से तहसील बीना में पदस्थ किया गया है।

इसे भी पढ़ें-  Katni News: शरारती तत्वों ने रोका एएसआइ का रास्ता, 7 पर FIR

इसी प्रकार नायब तहसीलदार अंतर सिंह कनेष को मालथौन तहसीलदार प्रभार दिया गया हैं।

रतलाम कलेक्टर कुमार पुरषोत्तम द्वारा एक आदेश जारी कर जिले में तहसीलदार और नायब तहसीलदारों के नए सिरे से नवीन पदस्थापना की गई है।

आदेश के अनुसार तहसीलदार पिपलोदा किरण बरबड़े अब तहसीलदार आलोट होंगी। नायब तहसीलदार मृगेंद्र सिसोदिया प्रभारी तहसीलदार जावरा बनाए गए हैं।

इसी प्रकार नायब तहसीलदार अश्विनी गोहिया प्रभारी तहसीलदार पिपलोदा होंगी। मनोज चौहान नायब तहसीलदार तहसील शहर पश्चिम भाग रतलाम होंगे।

वंदना किराड़े नायब तहसीलदार टप्पा शिवगढ़ होंगी तथा जावरा के प्रभारी तहसीलदार आनंद जायसवाल को प्रभारी तहसीलदार सैलाना बनाया गया है। वर्तमान प्रभारी तहसीलदार आलोट  मुकेश सोनी अब नायब तहसीलदार आलोट के पद पर कार्य करेंगे।

इसे भी पढ़ें-  Aryan Khan Drugs Case: ‘कसम खाता हूं, जेल से बाहर जाकर ड्रग्स को नहीं लगाऊंगा हाथ’, जानें आर्यन खान ने NCB से और क्या कहा

बता दे कि मध्य प्रदेश उपचुनाव से पहले हाल ही में 15 तहसीलदारों और 42 नायब तहसीलदारों तबादले  किए गए है।इस संबंध में राजस्व विभाग ने लिस्ट जारी कर की थी। हालांकि यह तबादले चुनाव आयोग की सहमति के बाद किए गए थे, जिसका प्रस्ताव मप्र सरकार ने राज्य निर्वाचन आयोग द्वारा भारत निर्वाचन आयोग को भेजा था।

Advertisements