Hawala Racket Busted: खंडवा में ट्रेन में हवाला के तीन करोड़ 20 लाख रुपये ले जा रहे दो लोगों को पकड़ा

Advertisements

Hawala Racket Busted: खंडवा । हवाला की तीन करोड़ बीस लाख रुपये की राशि ट्रेन से ले जा रहे दो लोगों को खंडवा रेलवे स्टेशन पर पकड़ा गया।

यह महानगरी एक्सप्रेस से सफर कर बनारस से मुंबई जा रहे थे। डीआरआइ भोपाल व इंदौर टीम का सहयोग कर रात लगभग पौने दो बजे जीआरपी खंडवा व आरपीएफ ने कार्रवाई की।

कार्रवाई के बाद दोनों को इंदौर ले जाया गया है। जीआरपी थाना प्रभारी बबीता कठेरिया ने बताया रविवार देर रात भोपाल से डीआरइ ने राशि बरामद की है। सूचना मिलने के बाद जीआरपी व आरपीएफ खंडवा ने टीम का गठन किया।

इसे भी पढ़ें-  Love Story का दुखद अंत: बेड पर पति सो रहा था, पंखे पर पत्नी की लटकी थी लाश

जिसके बाद घेराबंदी कर उन्हें ट्रेन से उतारा गया। तीन ट्राली बैग में दो-दो हजार रुपये के नोटों में यह राशि थी। रेवेन्यू टीम आरोपितों को इंदौर ले गई है।

टीम भोपाल, इटारसी से ही पीछा करते हुए आ रही थी। जानकारी के अनुसार इनके साथ एक महिला का भी रिजर्वेशन था लेकिन वह ट्रेन में सवार नहीं हुई।

भुसावल से मिली थी सूचना

जानकारी के अनुसार डीआरपी टीम ने मंडल सुुरक्षा आयुक्त भुसावल को सूचना दी। उन्होंने बताया ट्रेन 02194 महानगरी एक्सप्रेस में दो संदिग्ध लोग सवार हैं। इनके पास करोड़ों रुपये की राशि है जो हवाला की हो सकती है। भुसावल मंडल से खंडवा संपर्क कर स्थिति बताई गई। सूचना पर आरपीएफ निरीक्षक खंडवा के नेतृत्व में जीआरपी टीम का सहयोग लेकर टीम गठित की गई।

इसे भी पढ़ें-  सागर से जबलपुर लौट रहे बाइक सवार 3 युवकों को भारी वाहन ने कुचला, मौके पर दम तोड़ा

 

 

 

 

Advertisements