क्रूज ड्रग्स मामला: निर्माता इम्तियाज खत्री के घर और ऑफिस पर एनसीबी की छापेमारी

Advertisements

क्रूज ड्रग्स मामले में आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) लगातार एक्शन में है। एनसीबी ने फिल्म निर्माता इम्तियाज खत्री के बांद्रा स्थित घर और ऑफिस पर छापेमारी की है। एनसीबी ने यह जानकारी खुद दी है।

इम्तियाज के मुंबई के कई बड़े कलाकारों से कनेक्शन हैं। मुंबई के एक बड़े बिल्डर के बेटे इम्तियाज पर ड्रग्स मामले में शामिल होने का आरोप है।

सुशांत केस में आया था नाम

सुशांत सिंह राजपूत केस के वक्त भी इम्तियाज का नाम सामने आया था। उन पर दिवंगत अभिनेता को ड्रग्स सप्लाई करने का आरोप लग चुका है।

एक हफ्ते पहले हुई थी छापेमारी

एनसीबी ने मुंबई तट के पास गोवा जा रहे क्रूज पर दो अक्टूबर की रात को छापेमारी की थी। इस दौरान आठ लोगों को हिरासत में लिया गया था। मामला तब और हाईलाइट में आ गया जब पता चला इसमें शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान शामिल हैं। फिलहाल शुक्रवार को कोर्ट ने आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज कर दी। जमानत याचिका खारिज होने के बाद आर्यन खान और अन्य आरोपियों को ऑर्थर रोड जेल में रखा गया है।

Advertisements

इसे भी पढ़ें-  Sports league Article 370: अनुच्छेद 370 के नाम पर स्पोर्ट्स लीग शुरू करेगी भाजपा, अमित शाह के संसदीय क्षेत्र में होगा आयोजन