फोन पर प्यार हुआ और शादी के लिए प्रपोज कर दिया

जबलपुर निवासी 26 वर्षीय युवती ने पुलिस को बताया कि वह MBA की पढ़ाई कर रही है। कुछ माह पूर्व सोशल मीडिया के जरिए उसकी पहचान गुमती नंबर पांच श्री दुर्गा फ्रुट्स कंपनी कानपुर उत्तर प्रदेश निवासी अर्चित सलूजा से हुई थी। दोनों ने एक दूसरे को अपने मोबाइल नंबर दिए और बातचीत होने लगी।
लड़की का कहना है कि बातचीत के दौरान अर्चित सलूजा ने उसे शादी के लिए प्रपोज किया और एक फैमिली फंक्शन में कानपुर बुलाया। वह अकेली कानपुर चली गई। यहां एक होटल में दोनों 3 दिन तक रहे। इस दौरान दोनों के बीच फिजिकल रिलेशन बने।

फैमिली फंक्शन में इंगेजमेंट अनाउंस नहीं की

लड़की का कहना है कि अर्चित सलूजा ने उसे पारिवारिक समारोह में शामिल होने के लिए कानपुर बुलाया था। उसने आश्वासन दिया था कि पार्टी के दौरान वह अपनी शादी की घोषणा कर देगा। समारोह में शामिल होने के लिए वह जबलपुर से कानपुर पहुंची। अर्चित ने उसे होटल में रुकवाया लेकिन फैमिली फंक्शन में अपनी इंगेजमेंट का अनाउंसमेंट नहीं किया।

लड़की के पिता ने कहा- दोबारा नजर आई तो जान से मार देंगे

अर्चित ने होटल के कमरे में युवती के साथ शारीरिक संबंध और अप्राकृतिक कृत्य के वीडियो भी बना लिए। तीन दिन तक मनमानी करने के बाद वह शादी से मुकर गया। अर्चित के मना करने से आहत युवती उसके पिता हरदीप सलूजा के पास पहुंची। पर पिता भी बेटे की तरह निष्ठुर निकला, उसे युवती को कानपुर से भाग जाने व जान से मारने की धमकी दी।