फैक्टरी के दो मालिक कर रहे थे दुष्कर्म, आरोपी ने सुसाइड केस में फंसाने की दी धमकी

Advertisements

गुरुग्राम के सेक्टर-37 क्षेत्र की एक फैक्टरी के दो मालिकों पर उनकी महिला कर्मचारी ने 31 साल से सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। महिला थाना पुलिस ने उसका मेडिकल कराने के बाद बृहस्पतिवार को बयान दर्ज कराया है। केस दर्ज होने के बाद से दोनो भाई फरार हैं।

पीड़ित महिला का कहना है कि कई बार उसने विरोध करना चाहा लेकिन आरोपी उसे व पति को जान से मारने की धमकी देकर चुप करा देते थे। अब परेशान होकर उसने शिकायत पुलिस को दी है। जिस पर महिला थाना वेस्ट में सामूहिक दुष्कर्म व जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज किया है।

इसे भी पढ़ें-  Aryan Khan Drugs Case: ‘कसम खाता हूं, जेल से बाहर जाकर ड्रग्स को नहीं लगाऊंगा हाथ’, जानें आर्यन खान ने NCB से और क्या कहा

पुलिस के अनुसार, पीड़िता ने अपने बयान में कहा है कि उसकी शादी साल 1990 में हुई थी। शादी के बाद पति उसे यूपी से गुरुग्राम ले आया। पति उस समय सेक्टर-37 एरिया की एक फैक्टरी में बतौर मशीन ऑपरेटर नौकरी करते थे। पति के साथ वो आई तो उस समय फैक्टरी मालिकों ने वहीं परिसर में ही एक कमरा रहने के लिए दे दिया था।

इस कमरे के बगल में मालिक ओमप्रकाश शर्मा व सतीश शर्मा उर्फ पिंकी का कार्यालय था। महिला के पति को कहकर उन्होंने उसे भी अपने कार्यालय में साफ-सफाई के लिए रख लिया। उसका कहना है कि ओमप्रकाश शर्मा शुरू से ही उस पर बुरी नजर रखते थे और 5 अगस्त 1990 को पहली बार उसके साथ दुष्कर्म किया।
विरोध करने पर पति को जान से मारने की धमकी दी। फिर दो दिन बाद सतीश शर्मा उर्फ पिंकी ने भी दुष्कर्म किया। फिर दोनों अक्सर यह घिनौनी हरकत करने लगे। इस दौरान एक बार आरोपियों ने गर्भपात भी कराया। 17 नवंबर 2017 को पीड़िता ने ओमप्रकाश को परिवार को सब कुछ बता देने की बात कही।

इसे भी पढ़ें-  राजस्थान उपचुनाव के बीच ऑडियो लीक, कटारिया ने कहा-नाम खराब हो रहा है तो फांसी लगाकर मरूं क्या?

जिस पर आरोपी ने कहा कि वो जहर खाकर जान दे देगा और सुसाइड नोट में महिला, उसके पति व बेटे का नाम लिख देगा। जिससे तीनों को जेल हो जाएगी। इस पर वह डर गई। आरोप है कि नवंबर 2017 में ही सतीश शर्मा ने फिर दुष्कर्म किया। बुधवार रात महिला थाना वेस्ट में दोनों आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म व धमकी देने के आरोप में मामला दर्ज किया  गया है।

 

Advertisements