तो शर्म से बीवी बोली- इनकी मोहब्बतें ही खत्म नहीं होतीं

Advertisements
जरूरी नहीं कि शादी के बाद का जीवन बोरिंग ही हो जाए। रिश्ते में नयापन लाने के लिए आप अपने पार्टनर के लिए हमेशा छोटे-छोटे सरप्राइज प्लान कर सकते हैं। ठीक ऐसा ही पाकिस्तान के इस शख्स ने अपने पार्टनर को खुश करने के लिए किया। जिसके बाद उसे बीवी का जो रिएक्शन मिला वह जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इस वीडियो को खूब प्यार दे रहे हैं।

शख्स ने अपनी पत्नी को एक छोटा-सा गिफ्ट देकर चौंका दिया, जिससे वह शरमा गई। पाकिस्तान के एक कंटेंट क्रिएटर बिलाल खान ने अपनी पत्नी दुआ सिद्दीकी को गुलाब देकर सरप्राइज दिया।पत्नी ने मुस्कुराते हुए और शरमाते हुए उसे छोड़ दिया। वायरल वीडियो को बिलाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इसे 23 सितंबर को पोस्ट किया गया था और इसे 140,624 से अधिक बार देखा जा चुका है।

इसे भी पढ़ें-  शिया मुसलमानों का जानी दुश्मन बना ISIS, खुलेआम चेताया- जहां भी रहोगे, हम तुम्हें मार देंगे

वायरल वीडियो:

वायरल हो रहे वीडियो में पति कुछ फल और किराने का सामान खरीदकर घर लौटा नजर आ रहा है। बिलाल अपनी पत्नी को गेट के बाहर बुलाता है जबकि वह बाहर अपनी कार में उसका इंतजार करता रहता है। जब वह बाहर आती है और कार के पास खड़ी होती है, तो किराने का सामान देने के बजाय, वह उसे लाल गुलाब देता है।

वायरल वीडियो:

यह कितना रोमांटिक है, नहीं? वह फिर मुस्कुराती है और कहती है, “कीमा चढ़ा हुआ है चुल्हे पे और इनकी मोहब्बतें ही खतम ने हो रही है। केले दो उठके।” बिलाल की पत्नी का यह रिएक्शन देखकर लोग बेहद खुश हो रहे हैं और इनके प्यार की सलामती की दुआ कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें-  Aryan Khan Drugs Case: ‘कसम खाता हूं, जेल से बाहर जाकर ड्रग्स को नहीं लगाऊंगा हाथ’, जानें आर्यन खान ने NCB से और क्या कहा
Advertisements