शो के लेटेस्ट प्रोमो में प्रिया शादी का जोड़ा पहने सड़कों पर राम को ढूंढती नजर आ रही है, ताकि पता चल सके कि वह कहां गायब हो गया है। वह उन लोगों से मिलती है जो ‘वानर सेना’ के बंदरों के रूप में तैयार होते हैं। राम का कहीं पता नहीं चलता और प्रिया ये शादी तोड़ने का फैसला करती हैं कि तभी राम लौट आता है।

इसे भी पढ़ें-  Aryan Khan Drug Case: आर्यन खान की जमानत याचिका पर फैसला आज, NCB ने इंटरनेशनल ड्रग रैकेट में शामिल होने का जताया है शक

इस तरह शादी सीक्वेंस को खींचने से दर्शक नाराज हैं। लोग सोनी टीवी के ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट जहां ये प्रोमो पोस्ट किया हुआ है वहां कमेंट सेक्शन में अपनी नाराजगी जाहिर भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘भाई अगले जन्म का इंतजार करना पड़ेगा क्या शादी देखने के लिए?

वहीं एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, ‘शादी पर बहुत नाटक चल रहा है। जब वो शादी कर लेंगे तो मुझे जगा देना। मैं इस शो से ब्रेक लूंगा।’ कई अन्य लोगों की भी ऐसी ही शिकायतें थीं। पढ़िए उनके कुछ कमेंट्स।

बड़े अच्छे लगते हैं 2 का प्रीमियर 30 अगस्त को हुआ था। राम कपूर और साक्षी तंवर के साथ राम और प्रिया के रूप में शो का पहला सीज़न दर्शकों के लिए बहुत हिट था। यहां तक ​​कि शो के सीजन 2 की शुरुआत भी धमाकेदार रही थी लेकिन दर्शकों की प्रतिक्रिया को देखते हुए लगता है कि यह अपनी चमक खोता जा रहा है।

इसे भी पढ़ें-  Aryan Khan Drugs Case: जावेद अख्तर को सता रही आर्यन खान की चिंता, कहा- हाई प्रोफाइल होने की कीमत चुका रहा