Aryan Khan Drug Case: आर्यन खान समेत 8 आरोपियों को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया

Advertisements

अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत 8 आरोपियों को क्रूज शिप ड्रग पार्टी मामले में मुंबई की एक अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है

साथ ही कोर्ट ने कहा है कि इस मामले की सुनवाई अब स्पेशल NDPS कोर्ट द्वारा की जाएगी. कोर्ट में सतीश मानेशिंदे ने आर्यन का पक्ष रखा था. उन्होंने न्यायिक हिरासत में भेजे जाने के कोर्ट के फैसले के बाद जमानत की अर्जी दाखिल की।

जमानत याचिका पर कोर्ट ने कहा कि वो इसपर कल यानी शुक्रवार को सुबह 11 बजे सुनवाई करेंगे।

NCB ने आर्यन खान और 7 अन्य आरोपियों की 11 अक्टूबर तक कस्टडी की मांग कोर्ट से की थी. उनका कहना था कि इस मामले में NCB अभी भी कई जगहों पर छापे मार रही है और इसलिए इन आरोपियों का उनकी कस्टडी में होना जरूरी है।

इसे भी पढ़ें-  शिया मुसलमानों का जानी दुश्मन बना ISIS, खुलेआम चेताया- जहां भी रहोगे, हम तुम्हें मार देंगे

कोर्ट के फैसले के बाद अब फिलहाल सभी आरोपियों को न्यायिक हिरासत में NCB ऑफिस में ही रखा जाएगा, क्योंकि इस समय कोई भी जेल नए आरोपियों को नहीं लेगी.

 

मानेशिंदे ने की थी आर्यन से अलग से बातचीत

मानेशिंदे ने सुनवाई के पहले आर्यन से मिलने के लिए कोर्ट से दो मिनट का वक्त मांगा था. जज ने उन्हें अनुमति दे दी थी. मानेशिंदे के साथ शाहरुख खान की मैनेजर भी आर्यन से मिलने पहुंची थीं. वहीं NCB की तरफ से एएसजी अनिल सिंह ने बहस में हिस्सा लिया.

अर्चित कुमार को 9 अक्टूबर तक हिरासत में भेजा

गुरुवार को कुल 9 लोगों को कोर्ट में पेश किया गया था. 8 लोगों की सुनवाई से पहले अर्चित कुमार को 9 अक्टूबर तक हिरासत में भेजा गया था. NCB के मुताबिक अर्चित के पास से 2.6 ग्राम गांजा मिला था और NCB का कहना है कि अर्चित ड्रग सप्लायर है. NCB के मुताबिक आर्यन और अरबाज से पूछताछ में अर्चित का नाम सामने आया था. हालांकि अर्चित के वकील ने NCB के दावों को पूरी तरह झूठा बताया.

इसे भी पढ़ें-  Aryan Khan Drugs Case: ‘कसम खाता हूं, जेल से बाहर जाकर ड्रग्स को नहीं लगाऊंगा हाथ’, जानें आर्यन खान ने NCB से और क्या कहा

 

Advertisements