कंगना रनोट का तंज- ‘आर्यन के बचाव में आ रहे हैं माफ़िया पप्पू’

Advertisements

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट तकरीबन हर मुद्दे पर अपनी बात बेबाकी से रखने के लिए जानी जाती हैं। सोशल मीडिया के ज़रिए वो सरकार, समाज और बॉलीवुड से जुड़े मुद्दों पर अपनी टिप्पणी रखती रहती हैं। कंगना ने अब शाह रुख़ ख़ान के बेटे आर्यन ख़ान के ड्रग्स केस में फंसने के बाद उनके साथ सहानुभूति जताते हुए ऐसे लोगों को आड़े हाथों लिया है, जो आपराधिक गलतियों को ढकने की कोशिश करते हैं।

ड्रग्स मामले में आर्यन की गिरफ़्तारी के बाद सोशल मीडिया में उनके पक्ष और विपक्ष में बहसें चल रही हैं। शाह रुख़ के फैंस और साथी आर्यन को बेगुनाह मानते हुए उनका साथ दे रहे हैं और मीडिया में ट्रोलिंग का विरोध कर रहे हैं। वहीं, दूसरा पक्ष मानता है कि कानून को अपना काम करने दिया जाए। पिछले एक-दो दिनों में आर्यन के लिए सोशल मीडिया में सपोर्ट तेज़ हुआ है।

कंगना ने इस परिदृश्य पर टिप्पणी करते हुए इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा- अब सारे माफ़िया पप्पू आर्यन के बचाव में आ रहे हैं। हम सब गलती करते हैं, लेकिन हमें उसका महिमामंडन नहीं करना चाहिए। मुझे यक़ीन है कि इससे उसे (आर्यन) को एक नज़रिया मिलेगा और अपने कामों के परिणाम का पता चलेगा। उम्मीद है कि इससे उसे इवॉल्व होने में मदद मिलेगी और एक बड़ा और बेहतर इंसान निकलेगा। यह ठीक है कि लोग जब नाजुक वक़्त में होते हैं तो उनके बारे में गॉसिप नहीं करना चाहिए, लेकिन उन्हें यह एहसास करवाना कि उन्होंने कुछ गलत नहीं किया, आपराधिक है।

 

बता दें, कंगना की इस प्रतिक्रिया से कुछ देर पहले ही ऋतिक रोशन ने इंस्टाग्राम के ज़रिए आर्यन ख़ान के नाम एक मोटिवेशनल ओपन लेटर लिखा था, जिसमें उन्होंने कहा कि आर्यन को इस घटनाक्रम के बाद अपने अंदर की अच्छाई को ज़िंदा रखना है और अंधेरे से उजाले की ओर सफ़र तय करना है। आर्यन की एनसीबी हिरासत की अवधि आज ख़त्म हो रही है और उनकी जमानत पर सुनवाई है।

Advertisements