Morena Accident News: यूपी के पुलिसकर्मियों की कार खड़े ट्रक से टकराई, 3 की मौत, यूपी व एमपी के सीएम ने जताई शाेक संवेदना

Advertisements

Morena Accident News: यूपी के पुलिसकर्मियों की कार खड़े ट्रक से टकराई, 3 की मौत, यूपी व एमपी के सीएम ने जताई शाेक संवेदना
Morena Accident News: मुरैना। मुरैना में सड़क हादसे में यूपी पुलिस के तीन जवानाें की माैत पर प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चाैहान एवं यूपी के सीएम याेगी आदित्यनाथ ने शाेक संवेदना व्यक्त की है। साथ ही प्रभाविताें काे सहायता राशि दिए जाने की भी बात कही है। सीएम शिवराज सिंह ने मृतकाें के शवाें काे उनके गृह जिले तक पहुंचाने की व्यवस्था करने के भी निर्देश दिए हैं।

अलीगढ़ के इगलासा थाना पुलिस एक मामले में दबिश देने के लिए बीते राेज मुरैना के लिए रवाना हुई थी। इस टीम में ड्रायवर सहित पांच लाेग शामिल थे। पुलिसकर्मियाें की कार मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात काे बानमाेर और नूराबाद के बीच एक खड़े ट्रक में घुस गई। हादसा इतना जबर्दस्त था कि कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हाे गई। एसपी देहात शुभम पटेल के अनुसार हादसे में एसआइ मनीष चाैधरी निवासी संगम विहार, नंदग्राम थाना साहनी गेट, गाजियाबाद, हेड कांस्टेबल सुनील कुमार निवासी नगला छीतर थाना एका, फिरोजाबाद एवं कांस्टेबल पवन चाहर निवासी खेड़िया थाना कागारौल, आगरा की माैत हाे गई है। जबकि सिपाही रामकुमार निवासी आगरा एवं गाड़ी का ड्रायवर बुरी तरह से घायल हुआ है। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस टीम भी माैके पर पहुंच गई। इसके बाद कार में फंसे घायलाें काे स्थानीय लाेगाें की मदद से बाहर निकालकर ग्वालियर के जेएएच अस्पताल पहुंचाया गया है। जबकि मृतकाें के शवाें काे भी पीएम के लिए जेएएच भेज दिया गया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के जरिए हादसे के कारणाें काे जानने का प्रयास कर रही है।

इसे भी पढ़ें-  जबलपुर के भेड़ाघाट में शरद पूर्णिमा की रात संगमरमरी वादियां देख मंत्रमुग्‍ध हो जाते हैं सौंदर्य प्रेमी

घायलाें के उपचार के इंतजाम के निर्देश दिएः सीएम शिवराज सिंह चाैहान एवं उत्तरप्रदेश के सीएम याेगी आदित्यनाथ ने दाेनाें राज्याें के अधिकारियाें काे आपसी सामंजस्य बनाकर घायल पुलिसकर्मियाें के उपचार का समुचित इंतजाम करने के निर्देश दिए हैं। साथ ही दिवंगत पुलिसकर्मियाें के शरीर काे उनके गृह जनपद तक पहुंचाने की व्यवस्था करने के लिए भी कहा गया है। वहीं सभी प्रभावितों को सहायता राशि प्रदान करने के निर्देश भी दिए हैं।

 

Advertisements