Barwani News: VIDEO आधार कार्ड बनाने की आईडी के लिए रिश्वत मांगी कॉमन सर्विस सेंटर मैनेजर गिरफ्तार

Advertisements

Barwani News: बड़वानी। आधार कार्ड बनाने की आईडी देने के लिए रिश्वत लेते हुए कॉमन सर्विस सेंटर के मैनेजर को लोकायुक्त पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ा है। जानकारी के अनुसार फरियादी से 20 हजार रुपये मांगे गए थे, जबकि 10 हजार रुपये की पहली किस्त देते समय लोकायुक्त ने आरोपित को पकड़ लिया।

दौर लोकायुक्त टीम ने मंगलवार को कार्रवाई करते हुए बड़वानी कॉमन सर्विस सेंटर यानि सीएससी सेंटर के मैनेजर मोहसिन खान को गिरफ्तार किया। मोहसिन खान ने फरियादी अंबाराम से पाटी बीईओ कार्यालय में आधार कार्ड बनाने की आईडी देने की एवज में 10 हजार की रिश्वत मांगी थी।

इसे भी पढ़ें-  Transfer: मध्य प्रदेश आईपीएस अफसरों के तबादले, जानिए कौन कहां हुआ पदस्थ

लोकायुक्त डीएसपी प्रवीण सिंह बघेल के अनुसार आरोपी द्वारा 20 हजार की रिश्वत आधार कार्ड आईडी बनाने के नाम पर मांगी गई थी। इसकी पहली किस्त 10000 रुपये देना तय किया गया था। आज फरियादी द्वारा सीएससी कार्यालय मधुबन कालोनी में आरोपी को रिश्वत देते समय लोकायुक्त पुलिस ने पकड़ लिया।

सीएससी सेंटर सेंट्रल गवर्नमेंट की स्कीम के तहत आधार के वेंडर होते हैं और यह आधार कार्ड सेंटर के सुपरवाइजर आदि का कार्य भी करते हैं। फिलहाल लोकायुक्त पुलिस द्वारा भ्रष्टाचार अधिनियम की धारा 7 के तहत आरोपी पर कार्रवाई की जा रही है। आवेदक का नाम अंबाराम सस्ते पिता जतन सिंह सस्ते उम्र 37 वर्ष निवासी ग्राम बेडदा तहसील पाटी जिला बड़वानी है। आरोपित को कार्यालय मकान नंबर 28 न्यू मधुबन कॉलोनी पानी की टंकी के पास पकड़ा गया।

इसे भी पढ़ें-  Home Guard: होमगार्ड जवानों को ड्यूटी के दौरान मिलेगा मुफ्त नाश्‍ता-भोजन, गृहमंत्री ने की घोषणा

Advertisements