ओवरब्रिज के नीचे फंसा एयर इंडिया का विमान, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

Advertisements

सोशल मीडिया पर अक्सर कुछ न कुछ वायरल होता नजर आता है. कब क्या वायरल हो जाए किसी को कुछ खबर नहीं होती है. अब रविवार के दिन सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ, जिसमें दिल्ली एयरपोर्ट के बाहर दिल्ली-गुरुग्राम हाईवे पर एक फुट ओवरब्रिज के नीचे एयर इंडिया का एक विमान फंसा हुआ दिखाई दिया. अब इस विमान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसको देखने के बाद सभी काफी हैरान हैं और सोशल मीडिया यूजर्स सिर्फ एक ही सवाल कर रहे हैं कि आखिर ये विमान यहां पहुंचा कैसे?

इसे भी पढ़ें-  New Aadarsh Gram Yojna: नई आदर्श ग्राम योजना से सात हजार गांवों में होंगे विकास कार्य

आप सभी को बता दें एयरलाइन ने पुष्टि की कि कोई विमान दुर्घटना नहीं हुई है, बल्कि यह एक पुरान और खराब हो चुका विमान था जिसे एयर इंडिया द्वारा बेचा गया था और विमान के मालिक द्वारा इसे ले जाया जा रहा था. द टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक तस्वीर के वायरल होने के बाद एयर इंडिया के प्रवक्ता ने कहा कि ये जो विमान की तस्वीरें वायरल हो रही हैं, यह एक पुराना और खराब विमान है जिसे हम बेच चुके हैं.

वायरल हो रही वीडियो में देखा जा सकता है विमान के आस-पास गाड़ियां निकलती दिखाई दे रही हैं. साथ ही हाइवे पर काफी रश है, जबकि दूसरी तरफ विमान के फंसने की वजह से ट्रैफिक में बाधा उत्पन्न हो जाती है. विमान का आगे का हिस्सा फुट ओवरब्रिज के नीचे से पार तो हो गया है लेकिन पिछला हिस्सा फंस गया है. इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स अपना रिएक्शन साझा कर रहे हैं. आपको बता दें ज्यादातर लोग वीडियो को देख हैरान है.

इसे भी पढ़ें-  Transfer: मध्य प्रदेश आईपीएस अफसरों के तबादले, जानिए कौन कहां हुआ पदस्थ

सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शंस की बात करें तो एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘किसी विमान को पहली बार जमीन पर देखा होगा’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ये जिस भाई ने यहां प्लेन अटकाया है उसको बोलो प्लेन उड़ाया जाता है चलाया नहीं’ इसके अलावा बाकी यूजर शॉकिंग इमोटिकॉन शेयर कर रहे हैं आपको बता दें विमान को लेकर दिल्ली हवाई अड्डे से संपर्क करने पर एक अधिकारी ने बताया, ‘विमान निश्चित रूप से दिल्ली हवाई अड्डे के बेड़े से संबंधित नहीं है और वीडियो में विमान को बिना विंग्स (पंख) के ले जाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि इसे ले जाने में ड्राइवर की गलती की वजह से वो फंस गया.’

इसे भी पढ़ें-  K L Rahul Fitness :चोट से उबर रहे हैं केएल राहुल, जल्द हो सकती है वापसी
Advertisements