MP Police गजब है: SDOP इंतजार करते रहे, सिपाही जुआ लूट कर आ गए, 6 सस्पेंड

Advertisements
ग्वालियर। मध्यप्रदेश के भिंड में मजेदार घटनाक्रम हुआ है। एसडीओपी ने थाना प्रभारी को बताए बिना थाने के एक सिपाही को साथ लेकर गुपचुप कार्रवाई करने की रणनीति बनाई लेकिन सिपाही भी कम नहीं था।
उसने आधे आदेश का पालन किया। एसडीओपी के निर्देशानुसार टीम बनाई लेकिन एसडीओपी के बिना ही जुआ लूट कर आ गए। नाराज एसडीओपी ने 6 सिपाहियों को सस्पेंड करवा दिया है।

भिंड पुलिस मुख्यालय से सादा कागज पर जारी प्रेस नोट के अनुसार एसडीओपी मुख्यालय अरविंद शाह को जानकारी मिली है कि एक स्थान पर लाखों रुपए का जुआ चल रहा है। इंफॉर्मेशन को कंफर्म करने के बाद एसडीओपी ने रेड प्लान की।
उन्होंने आरक्षक लोकेश जाट को निर्देशित किया कि वह पुलिस लाइन से आरक्षक कृष्णवीर जाट सहित तत्काल मौजूद आरक्षकों की टीम लेकर पुलिस थाना भारौली पहुंचे। यहीं से टीम कार्रवाई के लिए आगे बढ़ेगी।
एसडीओपी खोज निर्धारित समय पर थाना भारौली पहुंच गए परंतु आरक्षक लोकेश जाट पुलिस टीम के साथ वहां नहीं पहुंचे। काफी देर हो जाने पर जब एसडीओपी ने लोकेश जाट को फोन किया तो उसने बताया कि हम लोगों ने दबिश दे दी है।
लोग जुआ खेल रहे थे जो फरार हो गए। मात्र ₹1200 मिले हैं। बाद में जब एसडीओपी ने अपने तरीके से पूछताछ की तो पता चला कि सिपाहियों ने ₹200000 से ज्यादा नगद जप्त किया था और जुआ खेलने वाले प्रभावशाली लोगों को गिरफ्तार नहीं किया।
एसडीओपी की अनुशंसा पर एसपी भिंड ने लोकेश जाट कृष्ण वीर जाट, बादाम सिंह, अश्विनी, रवि कुशवाह और शैलेंद्र सिंह को सस्पेंड कर दिया है।
Advertisements

इसे भी पढ़ें-  सागर से जबलपुर लौट रहे बाइक सवार 3 युवकों को भारी वाहन ने कुचला, मौके पर दम तोड़ा