फोटोशूटर का दर्द : फोटोग्राफर ने दूल्हे के सामने डिलीट की सारी तस्वीरें, वजह जान रह जाएंगे आप हैरान

Advertisements

आप सभी को बता दें Reddit पर एक फोटोग्राफर ने अपना दर्द बयां किया है. दरअसल, वे फोटोग्राफी के लिए एक शादी में गया था और उसे शादी में खाना खाने नहीं दिया गया, जिससे वो काफी नाराज हो गया और उसने दूल्हे के सामने ही शादी की सभी तस्वीरें डिलिट कर दी और वो फोटोग्राफर तभी वहां से चला गया।

शादी में फोटोज क्लिक कराने के लिए सभी गेस्ट और मेहमान एक्ससाइटेड रहते हैं. शादी के दिन फोटोग्राफर एक अहम भूमिका निभाते हैं. अब ऐसे में कोई भी फोटोग्राफर से पंगा नहीं लेता लोगों को ये डर लगा रहता है कि अगर कोई फोटोग्राफर से पंगा लेता है तो वो गुस्से में शादी की एल्बम और वीडियो दोनों खराब न कर दे. अब सोशल मीडिया पर शादी से जुड़ा एक ऐसा किस्सा वायरल हो रहा है. जिसे पढ़ने के बाद आप अपनी शादी में आए फोटोग्राफर से बार-बार पूछेंगे- खाना खा लिया ना?

इसे भी पढ़ें-  Blood Group A, B और RH+ वाले कोविड-19 संक्रमण के प्रति अधिक संवेदनशील: ऐसे लोगों में भी ओमिक्रॉन वैरिएंट का खतरा अधिक

आप सभी को बता दें Reddit पर एक फोटोग्राफर ने अपना दर्द बयां किया है. दरअसल, वे फोटोग्राफी के लिए एक शादी में गया था और उसे शादी में खाना खाने नहीं दिया गया, जिससे वो काफी नाराज हो गया और उसने दूल्हे के सामने ही शादी की सभी तस्वीरें डिलिट कर दी और वो फोटोग्राफर तभी वहां से चला गया. अब ये पोस्ट इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है और सभी फोटोग्राफर को सपोर्ट कर रहे हैं. आप सभी को बता दे एक Reddit ने ट्विटर पर ये किस्सा शेयर किया है।

उन्होंने किस्से को शेयर करते हुए लिखा, ‘मैं कोई फोटोग्राफर नहीं हूं. मैं तो डॉग ग्रूमर हूं. दरअसल, एक दोस्त ने पैसे बचाने के लिए मुझे अपनी शादी में फोटो खींचने के लिए कहा- मैंने उससे कहा भी कि मैं इस काम में उस्ताद नहीं हूं. लेकिन उसने ये कहकर मुझे मना लिया कि उसको परफेक्शन की कोई फिक्र नहीं है. तब मैंने 18,570 रुपये में तस्वीरें खींचने के लिए हामी भरी. मैंने लगभग 11 बजे अपना काम करना शुरू किया, जो करीब 7:30 बजे खत्म होने वाला था. लेकिन शाम 5 बजे के आसपास जब खाना परोसा जा रहा था, तो मुझसे कहा गया कि मैं खाना नहीं खा सकता क्योंकि मुझे तस्वीरें खींचनी हैं. यहां तक मेरे लिए टेबल खाली ही नहीं छोड़ी गई.

इसे भी पढ़ें-  IRCTC Ticket Rules For Night: रात 10 बजे के बाद नहीं कर सकता टीटीई आपका ट्रेन टिकट चेक, जानें क्या है नियम

फोटोग्राफर ने अपने फैसले पर जताया दुख

उसने आगे लिखा, ‘मैं काम करते-करते थक चुका था और मुझे अपने इस फैसले पर दुख हो रहा था. जिस जगह शादी थी वहां AC भी नहीं था, जिसके कारण बहुत गर्मी थी. ऊपर से आसपास पानी का भी कोई इंतजाम नहीं था. ऐसे में मैंने दूल्हे से कहा कि मुझे 20 मिनट का ब्रेक चाहिए ताकि मैं कुछ खा-पी सकूं. लेकिन इस पर दूल्हे ने मुझसे कहा कि या तो फोटोग्राफी करो, या फिर बिना पैसे लिए घर चले जाओ. जिसके बाद मैं ये बात सुनकर काफी निराश हुआ.

फोटोग्राफर ने कहा- तभी मैंने दूल्हे से एक बार पूछा कि क्या मैं जा सकता हूं. वे एक बार सोच ले और जैसे ही उसने हां कहा, तभी मैंने सभी खींची गई तस्वीरों को उसके सामने ही डिलिट कर दिया और ये कहते हुए वहां से चला गया कि अब मैं तुम्हारा फोटोग्राफर नहीं हूं. ये खबर पढ़ने के बाद आप सभी ये तो अच्छे से समझ गए होंगे कि कभी भी फोटोग्राफर से पंगा नहीं lene का.

Advertisements