Katni Police News : सड़क से कार हटाने कहा तो महिला सूबेदार पर चढ़ा दी कार, फिर चालक का हुआ यह हाल

Advertisements

कटनी( विवेक शुक्ला)। महिला सूबेदार द्वारा कार चालक को बीच सड़क से कार हटाने के लिए कहना भारी पड़ गया है। कार चालक ने पहले तो अन्य वाहनों को हटाने की धौंस देता रहा फिर किसी अधिकारी से बात हो गई है। यह बात करते हुए जमकर विवाद किया।

इतना ही नहीं सूबेदार पर कार चढ़ाने का दुस्साहस किया जाना भी बताया जा रहा है। जिसमें महिला सूबेदार के पैर में चोट आई है। जानकारी के अनुसार यातायात सूबेदार मोनिका खड़से चांडक चौक में यातायात व्यवस्था संभाल रहीं थीं।

शनिवार की शाम लगभग 7 बजे कार क्रमांक एम.पी.21एमडी-7777 सड़क पर खड़ी थी। यह कार विनय कुमार जार की बताई जा रही है। यातायात कर्मियों ने कार चालक को कार हटाने कहा तो कर्मियों से विवाद करने लगा। कर्मचारियों ने जानकारी सूबेदार मोनिका खड़से को दी।

इसे भी पढ़ें-  नौसेना के 2 रिटायर्ड और एक सेवारत अफसर सहित 5 गिरफ्तार, पनडुब्बी कार्यक्रम की सूचनाएं लीक करने का आरोप, जांच कर रही CBI

जब मोनिका खड़से कार चालक के पास पहुंची और कार को हटाने कहा तो विवाद करने लगा। इस दौरान कार चालक तेज गति से कार को मोड़ते हुए वहां से जाने लगा। इसी दौरान कार सूबेदार के पैर में चढ़ गई, जिसमें उन्हें चोट आई है।

कार चालक मौके पर कहता रहा है कि मैने जानबूझकर नहीं चढ़ाई, धोखे से चढ़ी है। हादसे के बाद कार चालक कार मौके पर छोड़कर वहां से चला गया। पुलिस ने कार को जप्त कर लिया है। बताया जा रहा है कि चालानी कार्रवाई भी की गई है। मोनिका खड़से हादसे के बाद कोतवाली थाने पहुंची हैं और शिकायत दर्ज कराई।

इसे भी पढ़ें-  आर्यन खान को जेल में अकेला नहीं छोड़ूंगा, उसे कुछ नहीं होना चाहिए...

पुलिस ने सूबेदार मोनिका खड़से की शिकायत पर कार चालक के विरूद्ध धारा 279, 337 व मोटर व्हीकल एक्ट की धारा 184, 122 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

इनका कहना है

इस मामले में कार चालक के खिलाफ  चालानी कार्रवाई करने के साथ ही संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। सूबेदार मोनिका खड़से को चोट आई है, उसका परीक्षण हो रहा है। वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में आगे की कार्रवाई होगी।

अजय बहादुर सिंह, कोतवाली प्रभारी।

Advertisements