अस्पताल में लेट पहुंचे डॉक्टर को सांसद जी ने नतमस्तक होकर किया प्रणाम…

Advertisements

मध्य प्रदेश के राजगढ़ में पचोर सरकारी अस्पताल (MP Pachor Hospital) में डॉक्टर के लेट पहुंचने से सांसद रोडमल नागर नाराज हो गए. हालांकि उन्होंने चीख-चिल्लाकर नहीं बल्कि बहुत ही अनोखे अंदाज में अपनी नाराजगी जाहिर की।

इसे देखकर डॉक्टर भी शर्मसार हो गए।  सांसद जी की इस अदा को देखकर हर कोई हैरान रह गया. दरअसल पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी की जयंती (Pandit Din Dayal Jayanti) के मौके पर सांसद रोडमल दूसरे बीजेपी नेताओं के साथ अस्पताल पहुंचे थे. अस्पताल में उनका मरीजों और उनके अटेंडेंट को फल बांटने का प्रोग्राम था.

बीजेपी सांसद (MP Rodmal Nagar)  दूसरे नेताओं के साथ सुबह 10 बजे जब पचोर अस्पताल पहुंचे तो वहां पर एक भी डॉक्टर मौजूद ही नहीं था. इसे देखकर सांसद जी नाराज हो गए. हालांकि उन्होंने मेडिकल स्टाफ की मौजूदगी में ही मरीजों को फल वितरित कर दिए. फल बांटकर जब सांसद अस्पताल के गेट से बाहर निकल ही रहे थे, उसी दौरान अस्पातल प्रभारी डॉ धर्म राज पच्चिसिया वहां पहुंच (Doctor Late In Hospital) गए. लेकिन सांसद नागर ने बिना कुछ कहे ही उन्हें नतमस्तक होकर प्रणाम किया और वहां से चले गए।

सांसद ने अनोखे अंदाज में दिखाया गुस्सा

सांसद के विरोध जताने के इस तरीके को देखकर वहां मौजूद लोग हैरान रह गए. सांसद नागर ने डॉक्टर से कुछ भी कहकर अपना गुस्सा जाहिर नहीं किया. उन्होंने गांधी जी के अंदाज में अपना गुस्सा जताया. उन्होंने डॉक्टर को नतमस्तक होकर सिर्फ प्रणाम किया और वहां से बाहर चले गए. उनेक इस अंदाज को देखकर लोग हैरान रह गए. बता दें कि पचोर अस्पताल में 11 डॉक्टर्स तैनात हैं. जिनमें 7 MBBBS और 4 आयुष डॉक्टर्स हैं।

इसे भी पढ़ें-  Katni Police News: दीपावली पर्व पर भी कायम रहे शांति,जबलपुर से आकर आईजी ने की समीक्षा ,दिए निर्देश

 

10 बजे तक भी अस्पताल नहीं पहुंचे डॉक्टर्स

अस्पताल में सुबह 9 बजे से ओपीडी शुरू हो जाती है. खबर के मुताबिक 10 बजे तक भी वहां पर कोई डॉक्टर नहीं पहुंचा था. लोगों का कहना है कि पचोर अस्पताल में डॉक्टर के लेट पहुंचने का ये कोई पहला मामला नहीं है. हर दिन की यही स्थिति है. लेकिन आज सांसद नागर ने बहुत ही अनोखे अंदाज में लेट आए डॉक्टर के खिलाफ नाराजगी जाहिर कर सभी को अचंभित कर दिया।

Advertisements