नितिन गडकरी: केंद्रीय मंत्री ने वर्षों बाद खोला राज, बताया- क्यों पत्नी को बिना बताए ससुर के घर पर चलवा दिया था बुलडोजर?

Advertisements

सोहना में एक कार्यक्रम में अपने संबोधन के दौरान केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने गुरुवार को अपने कार्यकाल का एक अनुभव साझा किया जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है। उन्होंने एक वाकये के बारे में बताया कि जब मेरी नई-नई शादी हुई थी तो एक परियोजना के दौरान मेरे ससुर का घर सड़क के बीचोंबीच आ रहा था। जाहिर है कि यह बड़ी समस्या थी। लोगों को आवागमन सुलभ नहीं हो रहा था। ऐसे में इससे निजात पाना नितांत आवश्यक था।

लेकिन कार्य के बीच में ससुर का घर आने के कारण वो धर्म संकट में पड़ गए थे। काफी सोच विचार करने के बाद गडकरी ने अपना धर्म निभाते हुए पत्नी को बिना बताए ससुर के घर पर बुलडोजर चलवा दिया और सड़क बना दी। इसके बाद आम जनता का आवागमन सुलभ हो गया।

इसे भी पढ़ें-  Bhopal Railway News: विवेक कुमार होंगे भोपाल रेल मंडल के नए सीनियर डीओएम, डा. मीना का तबादला

दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे का जायजा लेने पहुंचे थे गडकरी
मालूम हो कि दिल्ली से मुंबई के बीच की सड़क यात्रा को सुलभ बनाने के लिए हरियाणा, राजस्थान और गुजरात समेत कई राज्यों से गुजरने वाले दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे का निर्माण कार्य चल रहा है। इसके बनने के बाद सड़क मार्ग के जरिए सिर्फ 12 घंटे में दिल्ली से मुंबई का सफर तय हो पाएगा। गडकरी गुरुवार को हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के साथ इसी निर्माण कार्य का जायजा लेने के लिए सोहना पहुंचे थे। इसी दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने अपने ससुर के घर वाला किस्सा साझा किया।

इसे भी पढ़ें-  Sports league Article 370: अनुच्छेद 370 के नाम पर स्पोर्ट्स लीग शुरू करेगी भाजपा, अमित शाह के संसदीय क्षेत्र में होगा आयोजन

 

Advertisements