अजब-गजब: विधायक को लिखा पत्र, बोला- काले-कलूटों के पास गर्लफ्रेंड है, मुझसे क्यों नहीं पटती? मेरी भी बनवाओ 

Advertisements

महाराष्ट्र के चंद्रपुर से अजब-गजब मामला सामने आया है, जिसने विधायक जी के रातों की नींद उड़ा दी है। जनता की समस्याओं पर बाहें मोड़कर और भौंहें चढ़ाकर काम कराने वाले स्थानीय विधायक सुभाष घोटे को ऐसा पत्र मिला है, जिसका समाधान उनके सहालकारों से भी नहीं हो पा रहा है।


लेटर लिख मांगी गर्लफ्रेंड
दरअसल, विधायक सुभाष घोटे को एक लेटर मिला है, जिसमें उनसे गर्लफ्रेंड की मांग की गई है। लेटर लिखने वाले युवक की पहचान भूषण राठौड़ के रूप में हुई है। भूषण ने लेटर में लिखा है कि वह एक छोटे से गांव राजौरा में रहता है। काम के सिलसिले में हर दिन राजौरा से गडचंदूर आना-जाना होता है। यहां शराब बेचने वाले से लेकर काले-कलूटे लोगों के पास भी गर्लफ्रेंड है, लेकिन मेरी कोई गर्लफ्रेंड नहीं है। मुझसे कोई लड़की नहीं पटती। मेरा आत्मविश्वास समाप्त हो गया है। इसलिए अनुरोध है कि अपने ही विधानसभाक क्षेत्र की युवतियों को मेरी गर्लफ्रेंड बनने के लिए कहें। उनसे कहें कि हमारे जैसे लड़कों को भी भाव दिया जाए।

इसे भी पढ़ें-  सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल और अब पुलिस की नौकरी से दिया इस्तीफा, प्रियंका मिश्रा ने विभाग में जमा कराए डेढ़ लाख रुपये और किट

लड़के की तलाश में विधायक
पत्र लिखने वाले लड़के की तलाश अभी तक नहीं हो पाई है। विधायक सुभाष घोटे का कहना है कि उनके पास कई पत्र आते हैं और समस्याओं का समाधान किया जाता है लेकिन, ऐसे पत्रों से समय खराब होता है। युवक की तलाश कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

 

Advertisements