सैफ अली खान ने तैमूर और जहांगीर के नाम पर ट्रोल होने पर अब तोड़ी चुप्पी, बोले- हम अच्छे लोग हैं…

Advertisements

सैफ अली खान और करीना कपूर ने जब पहले बेटे का नाम तैमूर रखा तो उन्हें खूब ट्रोल किया गया। उन्होंने दूसरे बेटे का नाम जहांगीर रखा तो सोशल मीडिया पर उनके लिए काफी नेगेटिव कॉमेंट्स किए गए। अब उन्होंने बताया है कि वह इस तरह की ट्रोलिंग पर क्या सोचते हैं। सैफ का कहना है कि नेगेटिविटी फैलाने वाले लोगों के लिए कुछ कहना बेकार है।

सैफ बोले- हम मेहनत करते हैं

करीना-सैफ के बेटों के नामों पर इंटरनेट पर कुछ लोग भड़ास निकालते रहते हैं। लोगों ने उनके बड़े बेटे तैमूर का नाम तुर्की आक्रमणकारी तैमूर से जोड़ा।

इसे भी पढ़ें-  बिकरू कांड - तीन दिन की दुल्हन कैसे बनी आठ पुलिस वालों की हत्यारी: बिकरू कांड से 72 घंटे पहले पहुंची थी नाबालिग खुशी

वहीं जब दूसरे बेटे का नाम जहांगीर सामने आया तो भी सोशल मीडिया पर कई नेगेटिव कॉमेंट्स देखने को मिले। सैफ अली खान ने ETimes को दिए एक इंटरव्यू में इस बारे में बातचीत की। सैफ ने बताया, दुनिया एक समान जगह नहीं है, सारे लोग बराबरी से खुश नहीं हैं।

हम प्रिविलेज्ड लोग हैं और मुझे लगता है, हम अच्छे लोग हैं। हम अपना टैक्स भरते हैं, हम कानून का पालन करते हैं और हम मनोरंजन के लिए कड़ी मेहनत करते हैं और अच्छा करते हैं।

ऐसे लोगों पर ध्यान देना बेकार

सैफ आगे कहते हैं, हम दुनिया में सकारात्मकता का योगदान देते हैं। जो लोग नेगेटिविटी फैला रहे हैं, बांट रहे हैं, भयानक होते जा रहे हैं, उन पर कॉमेंट करना बेकार है। मैं कोशिश करता हूं कि ये सब न पढ़ूं इसके बजाय किसी और चीज पर फोकस करता हूं। करीना और सैफ ने तैमूर के जन्म के बाद लोगों की काफी नेगेटिव कॉमेंट्स झेले थे तो छोटे बेटे जे को काफी वक्त तक सबकी नजरों से छिपाने की कोशिश की।

Advertisements