बड़ी खबर: कटनी में फिर कोरोना: महिला थाना प्रभारी का 5 वर्षीय पुत्र पॉजिटिव, SP ने की सतर्कता बरतने की अपील

Advertisements

कटनी। कोरोना फिर से चिंतित करने वाला होता जा रहा है। कटनी में करीब एक माह से कोरोना पॉजिटिव पर ब्रेक लगा था लेकिन आज जो खबर मिली उसने कटनी को फिर से चिंता में डाल दिया। दरअसल कटनी में एक पुलिस अधिकारी के 5 वर्षीय पुत्र के कोरोना पॉजिटिव आने की खबर है।

आज पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार जैन ने इसकी पुष्टि की साथ ही समस्त जिले वासियों से सतर्क रहने की अपील करते हुए कहा कि कोरोना की तीसरी लहर का खतरा बरक़रार है ऐसे में लोगों को कोरोना को गम्भीरता से लेते हुए सतर्कता बरतनी चाहिए।

इसे भी पढ़ें-  नितिन गडकरी: केंद्रीय मंत्री ने वर्षों बाद खोला राज, बताया- क्यों पत्नी को बिना बताए ससुर के घर पर चलवा दिया था बुलडोजर?

श्री जैन ने बताया कि जिले की एक महिला थाना प्रभारी के 5 साल के पुत्र की कुछ दिनों से तबीयत खराब थी जिनका कोविड टेस्ट कराया गया तो वह पॉजिटिव आया। उन्होंने कहा कि लोगों को स्वयं जागरूक होना चाहिए मास्क सोशल डिस्टेंस का पालन, साफ सफाई  तथा किसी भी कोरोना जैसे लक्षण होने पर तत्काल कोविड टेस्ट कराना चाहिए। उन्होंने बताया कि बच्चे के कोरोना संक्रमित होने के बाद पुलिस मोहकमे को भी अधिक सतर्कता बरतने के निर्देश जारी किए गए है।

निःसंदेह कटनी के लिए यह बड़ी खबर है। त्यौहार सीजन शुरू हो चुका है ऐसे में जरूरी है नागरिकों विशेष तौर पर बच्चों का ध्यान रखना जरूरी है।

Advertisements