Transfer: मप्र में फिर हुए अधिकारियों के तबादले, यहां देखें लिस्ट

Advertisements

भोपाल। मध्य प्रदेश में तबादलों का दौर जारी है।कृषि मंत्री और जिले के प्रभारी मंत्री  कमल पटेल के अनुमोदन पर उप संचालक सामाजिक न्याय एवं नि:शक्तजन कल्याण द्वारा वर्तमान स्थानांतरण नीति के अंतर्गत 3 समग्र सामाजिक सुरक्षा विस्तार अधिकारियों के स्थानांतरण आदेश जारी किये गये हैं।

उप संचालक सामाजिक न्याय एवं नि:शक्तजन कल्याण  एसके गुप्ता ने बताया कि समग्र सुरक्षा विस्तार अधिकारी  योगेश कुमार को जनपद पंचायत तामिया से नगर पालिका परासिया,  अनिल कड़वे को जनपद पंचायत परासिया से पांढुर्णा और  अनिल भारती को जनपद पंचायत पांढुर्णा से परासिया स्थानांतरित (MP Transfer) किया गया है।

स्थानांतरण आदेश का युक्तिसंगत कारण के बिना पालन नहीं करने और पूर्वानुमति व स्वीकृति के बिना अवकाश पर प्रस्थान करने वाले संबंधित अधिकारी के विरूद्ध अनुशासनात्मक कार्यवाही की जायेगी।

इसे भी पढ़ें-  JABALPUR: दो भाइयों ने मारा चाकू, एक घंटे तक तड़पता रहा पर किसी ने मदद नहीं की, हो गई मौत

उन्होंने निर्देश दिये है कि स्थानांतरण आदेश जारी होने के 2 सप्ताह के भीतर संबंधित अधिकारी द्वारा नई पदस्थापना में कार्यभार ग्रहण करने के लिये कार्यमुक्त नहीं होने पर उसे एकतरफा कार्यमुक्त कर कार्यमुक्त की तिथि से स्थानांतरण आदेश क्रियान्वित माना जायेगा।

संबंधित अधिकारी का अवकाश नई पदस्थापना वाले कार्यालय में ज्वाईन करने के बाद ही नियमानुसार स्वीकृत किया जायेगा।इसके पहले मध्य मंत्री  कमल पटेल के अनुमोदन पर मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत  हरेन्द्र नारायण द्वारा वर्तमान स्थानांतरण नीति के अंतर्गत कार्य की सुविधा की दृष्टि से प्रशासनिक आधार पर जिले के एक खंड पंचायत अधिकारी और 7 पंचायत समन्वयक अधिकारियों के स्थानांतरण आदेश जारी किये गये थे।

इसे भी पढ़ें-  सागर मेडिकल कॉलेज के लापता प्रो सर्वेश जैन जबलपुर पहुंचे

 

Advertisements