कांग्रेस विधायक के फरार पुत्र के पोस्टर चस्पा

Advertisements
इंदौर। इंदौर पुलिस ने कांग्रेस विधायक मुरली मोरवाल के फरार पुत्र करण मोरवाल की गिरफ्तारी के लिए पोस्टर चिपका के जनता से मदद की अपील की है।  करण फरार चल रहा है। ₹   5
000
का इनाम घोषित किया गया है।
थाना प्रभारी ज्योति शर्मा के मुताबिक, पीड़िता पिछले साल दिसंबर में करण के संपर्क में आई थी। दोनों की दोस्ती हुई। धीरे-धीरे वॉट्सऐप और मोबाइल पर बातें होने लगीं। पीड़िता के अनुसार, करण कई बार उससे मिलने इंदौर भी आया। इस दौरान इंदौर बाइपास स्थित होटल में उसे प्रपोज किया और शादी करने का झांसा देकर उसे नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म किया था।
12 जुलाई को जिला कोर्ट ने करण मोरवाल की अग्रिम जमानत खारिज कर दी थी। आरोपी ने अग्रिम जमानत के लिए कुछ साक्ष्य पेश किए थे, जिसमें घटना के समय उसने खुद को किसी अस्पताल में भर्ती होना बताया था। इसके आधार पर वह जमानत चाह रहा था, लेकिन पीड़िता ने कॉल रिकॉर्डिंग, वॉट्सऐप चैटिंग जैसे कुछ साक्ष्य पेश किए, जिसके बाद जिला कोर्ट ने आरोपी की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी थी।
जिला कोर्ट द्वारा गिरफ्तारी वारंट जारी होने के बावजूद आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। कोर्ट ने कहा है कि 28 सितंबर तक अगर रेप का आरोपी कोर्ट के समक्ष पेश नहीं हुआ, तो उसकी संपत्ति को कुर्क कर दिया जाएगा। करण मामले में पिछले 5 महीने से फरार है।
Advertisements

इसे भी पढ़ें-  कटनी जीआरपी की अमानवीय हद, पंचनामा के लिए अस्पताल से स्ट्रेचर पर घसीटते हुए स्टेशन मंगवाई लाश