हॉट फोटो शूट की वजह से सुर्खियों में करीना, देखें फोटो

Advertisements

मनोरंजन डेस्क।  नावाब खानदान की बहू और बॉलीवुड अदाकारा करीना इस साल बड़े पर्दे पर फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में नज़र आएंगी।  अब एक बार फिर ये अभिनेत्री इस साल के अपने पहले फोटोशूट की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं।

yashbharat

हाल ही में करीना ने वोग इंडिया मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया है। इस मैगजीन के जनवरी 2018 के इश्यू के कवर पेज पर दिखेंगी। करीना ने काफी ग्लैमरस फोटोशूट करवाया है। हालांकि इन तस्वीरों के लिए वो ट्रोल भी हो गईं।

yashbharat

दरअसल, करीना अपनी बिकिनी फोटो में काफी फिट नजर आ रही हैं। 20 दिसंबर 2016 को बच्चे को जन्म देने के एक साल के अंदर ही वो काफी फिट हो गई हैं।

इसे भी पढ़ें-  जैकी श्रॉफ से पूछा गया टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के रिलेशनशिप पर सवाल, कहा- ‘वह तो 25 की उम्र से डेट कर रहा

yashbharat

इस मैगजीन से करीना ने बॉलीवुड में अपने डेब्यू से लेकर और प्रेग्नेंसी के दौरान वजन बढ़ जाने जैसे कई मुद्दों पर बातचीत की है। आपको बता दें कि ये फोटोशूट थाईलैंड के फुकेट में किया गया है।

yashbharat

फिल्म ‘टशन’ में करीना कपूर ‘साइज़ ज़ीरो’ में नज़र आईं थीं और उस वक्त ये एक फैशन ट्रेंड बन गया। इसी पर बात करते हुए करीना ने बताया, ”तब मैं सिर्फ 27 साल की थी और अपने रोल के लिए ये करना चाहती थी।”

yashbharat

करीना ने वोग इंडिया मैगजीन के लिए बेहद HOT फोटोशूट कराया है। करीना के मां बनने के बाद का ये अबतक का सबसे हॉट फोटोशूट माना जा रहा है।

इसे भी पढ़ें-  प्रत्युषा बनर्जी की आत्महत्या पर बोले बॉयफ्रेंड राहुल राज, मैंने नहीं बल्कि उसके पेरेंट्स...

yashbharat

Advertisements