Road Accident : MP में भीषण सड़क हादसा, मासूम समेत 3 की मौत, 9 घायल

Advertisements

धार । मध्य प्रदेश के धार जिले (Dhar District) में बुधवार देर रात भीषण सड़क हादसा (Road accident) हो गया।

यहां एक कार अनियंत्रित होकर पलट गई, जिसमें 1 मासूम समेत 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।वही 9 लोग घायल हो गए, जिसमें 4 की हालत गंभीर बताई जा रही है।

सूचना मिलते ही पुलिस (Dhar Police) और एंबुलेंस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।वही मृतकों के शवों को पीएम के लिए भेजा। हादसा कैसे हुआ फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

घटना धार रतलाम फोर लाइन पर बदनावर क्षेत्र के घटगारा बोराली ग्राम की है। यहां बीती रात को लगभग 3:15 बजे घटगारा बोराली ग्राम के बीच सुजलान फैक्ट्री (पवन चक्की) के सामने एक मारुति कार RJ 09 CC 6936 अचानक पलट गई।इसमें 3 की मौके पर ही मौत हो गई और 9 घायल हो गए, जिसमें 4 की स्थिति गंभीर बताई जा रही है, जिन्हें आनन-फानन में रतलाम के जिला अस्पताल (Ratlam Hospital) में भर्ती करवाया गया है।

इसे भी पढ़ें-  सुषमा, सोनिया से मुलायम तक; अमरिंदर ने फिर फोड़ा फोटो बम, पूछा- क्या इन सबके ISI से संबंध हैं?

मृतकों में एक 45 वर्षीय व्यक्ति, एक 12 वर्ष का बालक तथा 40 वर्षीय एक महिला शामिल है। बताया जा रहा है कि हादसा अचानक ड्राइवर को नींद की झपकी आ जाने से हुआ।  सभी लोग राजस्थान के निंबाहेड़ा के बताए जा रहे है जो मध्य प्रदेश के ओम्कारेश्वर जा रहे थे।सभी घायलों व मृतकों को टोल प्लाजा एम्बुलेंस एवं 108 से सरकारी अस्पताल बदनावर लाया गया।धार कलेक्टर (Dhar Collector) आलोक कुमार सिन्हा ने जानकारी देते हुए बताया कि घटना में घायलों को तुरंत उपचार हेतु व्यवस्थाएं की गई तथा उनके परिजनों को सूचित कर दिया गया है तथा प्रशासन हर संभव मदद में लगा है।

इसे भी पढ़ें-  Theft Of Bicycle Belong To Preseident Of Vidhan Sabha: साइकिल यात्रा से पहले गायब हुई विधानसभा अध्यक्ष की साइकिल, ढूंढने में जुटी GRP

Advertisements