Santa Hadsa: सतना से शहडोल जा रही बस पलटी, 12 यात्री घायल, पांच गंभीर

Advertisements

सतना। सतना से शहडोल जा रही बस कोलगवां थाना अंतर्गत सतना-मैहर बायपास पर उतैली के समीप पलट गई। बस में सवार 12 यात्री घायल हो गए। जिन्‍हें जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। घटना में एक बाइक चालक भी घायल हुआ है।

जानकारी के अनुसार सतना बस स्‍टैंड से सुबह 8.55 बजे शहडोल के लिए रवाना हुई बस सवा नौ बजे कोलगवां थाना क्षेत्र में उतैली के समीप दुर्घटना का शिकार हो गई। बस सड़क से उतरकर पलट गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्‍पताल भेजा, जहां पांच की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना स्‍थल पर पुलिस अधिकारी भी पहुंच गए हैं। बस को क्रेन से खीचकर बाहर निकाला जा रहा है।

इसे भी पढ़ें-  सहकारी संस्थाओं में आउटसोर्स कर्मचारी भर्ती नियम बदले

बाइक चालक को बचाने में हुई दुर्घटना: बस में सवार यात्रियों ने बताया कि बस के सामने से एक ट्रक आ रहा था। इसी को क्रास करते समय अचानक एक बाइक सवार बस के सामने आ गया, जिसे बचाने के चक्‍कर में बस सड़क के नीचे उतरकर पलट गई। हालांकि इस दौरान बाइक चालक को भी टक्‍कर लग गई, जिससे वह भी गंभीर रूप से घायल हो गया। बाइक चालक को भी जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

24 घंटे में दूसरी दुर्घटना: सतना जिले में 24 घंटे के अंदर यह दूसरा बस हादसा है। मंगलवार सुबह भी एक बस सड़क किनारे नाले में घुस गई थी। जिससे 12 यात्री घायल हो गए थे। हालांकि इस घटना में सभी को मामूली चोटे आईं थी, जिन्‍हें बाद में अस्‍पताल से छुट्टी दे गई।

इसे भी पढ़ें-  KATNI: सुबह- सुबह मन्दिर के गेट खुले तो घंटी से लटकता मिला युवक का शव
Advertisements