हिस्ट्रीशीटर अब्दुल रज्जाक के ठिकानों पर छापेमारी, बेटा सरताज भी पुलिस के निशाने पर

Advertisements

जबलपुर। अवैध हथियार रखने सहित कई अन्य अपराधों में लिप्त हिस्ट्रीशीटर अब्दुल रज्जाक (abdul Rajjak) के ठिकानों पर लगातार एसआईटी (SIT) छापे मार रही है, साथ ही अब्दुल रज्जाक के अन्य अपराधों की भी कुंडली खंगालने में एसआईटी जुटी है पर अभी तक पुलिस को कुछ खास सफलता नहीं मिली है।  एसआईटी की कार्यवाही के बाद से अब्दुल रज्जाक के तमाम गुर्गे अंडरग्राउंड हो गए हैं तो वही अब्दुल रज्जाक की ओमती स्थित बिल्डिंग पर भी ताला लटका हुआ है।

हिस्ट्रीशीटर अब्दुल रज्जाक ने अपने अपराध की दम पर ना सिर्फ बेतहाशा संपत्ति जुटाई बल्कि कई देशी-विदेशी हथियार भी रखे। जानकारी के मुताबिक आरोपी के घर पर एसआईटी ने सोमवार की देर रात तलाश करना चाहिए पर उसके घर पर ताला लगा हुआ था।  इधर एसआईटी की एक टीम नरसिंहपुर और सिवनी भी रवाना हुई है जो कि उसके करीबी रिश्तेदारों से जानकारी जुटा रही है।  इसके अलावा पुलिस अब अब्दुल रज्जाक को रिमांड पर लेकर पूछताछ करने की तैयारी में भी जुट गई है, रज्जाक को रिमांड पर लेने के बाद पूछताछ में कई अहम खुलासे होने की उम्मीद है।

इसे भी पढ़ें-  Corona vaccination: बुजुर्गों और दिव्यांगों के आने-जाने की व्यवस्था सरकार करेगी: मुख्यमंत्री

अब्दुल रज्जाक के बेटे सरताज पर भी पुलिस ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। न्यायालय में बवाल करना और सरताज का उसमें लिप्त होने पर न्यायालय ने इसे गंभीर अपराध मान कर पुलिस को हिदायत दी है कि वह कड़ी कार्यवाही करें।  जिसके बाद सरताज को गिरफ्तार करने हेतु देश के सभी एयरपोर्ट को अलर्ट भेजा गया है, इसके अलावा सभी राज्यों को आरोपी के नाम फोटो सहित अपराध की जानकारी भी दी गई है।

Advertisements